Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

महाराणा प्रताप जयंती समारोह पर बोले CM, भले ही जान चली जाए पर हल्दी घाटी की माटी का मान-सम्मान नहीं जाने दूंगा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के लाल परेड ग्राउंड के पास मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में सोमवार को महाराणा प्रताप जयंती समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि, “हल्दी घाटी की माटी से पवित्र हिंदुस्तान में और कुछ नहीं है, ये माटी भारत के शौर्य और वीरता की प्रतीक है और इसका मान, सम्मान कभी जाने नहीं दूंगा, भले ही जान चली जाए।”
आज दोपहर 1 बजे मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में कार्यक्रम शुरू हुआ और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, “CM शिवराज ने घोषणाएं करने में कभी कंजूसी नहीं की। लेकिन, इतिहास इस बात का भी साक्षी है कि बाकी जो मुख्यमंत्री हुए और घोषणा करते थे, उसमें से 10% पर अमल हुआ हैं। जबकि शिवराज ने 100 घोषणाएं की, तो 95% पर अमल हुआ।

वहीँ, महाराणा प्रताप के वंशज डॉ. लक्ष्मणराज सिंह मेवाड़ ने मुख्यमंत्री के आज के अवकाश के फैसले पर अपनी ओर से माटी भेंट की है और महाराणा प्रताप के शौर्य की याद के साथ सही दिशा में काम करने की बात कही हैं। आपको बता दें कि, भोपाल में राजपूती आयोजन को महत्व देने के पीछे राजपूत समाज का विरोध प्रदर्शन मुख्य रहा हैं।

MORE NEWS>>>पूर्व CM कमलनाथ पर 84 के दंगों का आरोप, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा – कमलनाथ के हाथ भी खून से सने

Leave a Comment