Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पूर्व CM कमलनाथ पर 84 के दंगों का आरोप, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा – कमलनाथ के हाथ भी खून से सने

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रदेश में बढ़ते चुनावी माहौल को देखिए हुए सियासत एक बार फिर से गरमा गयी हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के बयान पर तीखा पलटवार करते हुए वीडी के खिलाफ ही आरोप लगाए हैं।
Kamalnath
Kamalnath
अपने बचाव में कमलनाथ ने कहा कि, “1984 में हुए दंगे में मेरे खिलाफ 84 क्या 85, 86 में भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। वीडी शर्मा खुद के काले कारनामे छिपाने के लिए ये फालतू की बातें कर रहे हैं और मेरे खिलाफ इनके पास कोई भी सबूत नहीं हैं।” फ़िलहाल कमलनाथ कांग्रेस के नवीन कार्यालय भवन का लोकार्पण करने के लिए आज अनूपपुर पहुंचे हैं।
आपको बता दें कि, CBI कोर्ट द्वारा 1984 के सिख दंगों के आरोप में कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर के खिलाफ चार्जशीट दायर किए जाने के बाद भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमलावर हो गई है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने शहडोल में कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि, “उनके के हाथ भी सिख दंगों के खून से सने हैं और उनके खिलाफ भी CBI की जांच चल रही है।”
MORE NEWS>>>ये हैं दुनिया की आखिरी सड़क, जिसके बाद दुनिया हो जाती हैं खत्म, आखिर क्यों यहाँ लोगो को जाने से मना किया ?

Leave a Comment