Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भोजपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार नाबालिग को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में नाबालिग की मौके पर मौत

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भोजपुर में सोमवार देर रात अपने दोस्त की बहन की शादी से लौट रहे नाबालिग को एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हैं। हादसा आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मलथर–बेहरा गांव के पास हुआ हैं।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से नाबालिग को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया लेकिन रस्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से आस–पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई।
मृत नाबालिग की पहचान तेतरिया गांव निवासी स्वर्गीय लक्ष्मण राम के पुत्र निरंजन कुमार (17 वर्षीय) के रूप में हुई है। जबकि मिथिलेश यादव (20 वर्षीय) समेत तीन लोग जख्मी हैं। इधर, मृत नाबालिग के बड़े भाई सोनू ने बताया कि, निरंजन आज शाम अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मलथर गांव में दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने के लिए गया हुआ था।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
वह सोमवार रात अपने दोस्तों के साथ गांव वापस लौट रहा था। तभी उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेहरा गांव के आसपास अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से निरंजन को जख्मी हालत में आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
MORE NEWS>>>हनीट्रेप में फंसा SI मांगे 20 लाख, पलवल में महिलाओं ने बनाई पुलिस की अश्लील वीडियो, रेप केस में फंसाने की दी धमकी

Leave a Comment