Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हनीट्रेप में फंसा SI मांगे 20 लाख, पलवल में महिलाओं ने बनाई पुलिस की अश्लील वीडियो, रेप केस में फंसाने की दी धमकी

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल थाने में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर (SI) को महिलाओं ने हनीट्रेप में फंसा कर 20 लाख रुपए मांगे है। SI आरोप है कि, “महिला ने फोन पर अश्लील बातें कर रिकॉर्ड कर लि और साथ ही उसे शराब पिलाकर बेसुध कर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए और इस दौरान उसकी वीडियो भी बना ली। साथ ही महिलाओं ने एक बार उससे 10 हजार रुपए भी ऐंठ लिए और अब बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपए की मांग की हैं।”
SI की शिकायत पर पुलिस ने 3 महिलाओं समेत 5 लोगो पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जाँच शुरू की हैं। आपको बता दें कि, आरोपी महिलाओं ने SI की गाड़ी भी कब्जा रखी है।
यहां से शुरू हुआ हनीट्रेप का खेल –
कैंप थाना प्रभारी उदयभान के अनुसार, चांदहट थाना में तैनात ESI होशियार सिंह ने शिकायत में कहा कि, “नवंबर 2022 में वह ड्यूटी पर था। उसी दौरान चंडीगढ़ मुख्यालय से एक फोन आया कि, अलीगढ़ रोड़ पर पप्पू होटल के पास नगीना उर्फ नगमा नाम की औरत की गाड़ी खराब हो गई है, मौका पर पहुंच कर उनकी समस्या दूर करो। पुलिसकर्मी अपनी टीम के साथ सरकारी गाड़ी लेकर वहां पहुंचा।
वहा मौके पर उसे 2 महिलाएं नगीना उर्फ नगमा व प्रीति मिली। उनकी गाड़ी की CNG खत्म हो गई थी। गाड़ी को पेट्रोल पंप पर ले जाकर CNG भरवा दी, लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे। जिस पर उसने पंप वालों से कहा कि, जब ये पैसे दे जाएं तो गाड़ी को ले जाएंगी और उनकी गाड़ी पेट्रोल पंप पर खड़ी करा दी।
ESI ने बताया कि, 2 दिन बाद उसके पास नगीना का फोन आया और वह उससे गंदी-गंदी बातें करने लगी। उसके कुछ दिन बाद नगीना ने उससे कहा कि, हमने आपकी गंदी-गंदी बातें रिकार्ड कर रखी हैं और हम इसे वायरल कर आपकी इज्जत नीलाम कर देंगे। अपनी लोक लाज के चलते ESI उनके फोन पे नंबर पर कई बार 10 हजार रुपए दिए।
गाड़ी में रखी शराब पिलाई –
होशियार सिंह ने बताया कि, नगीना व प्रीति गाड़ी लेकर वहां आ गई और कहा की हमें घर छोड़ दो। वह डर के मारे उनको छोड़ने के लिए चल दिया। दोनों पहले से गाड़ी में रखी हुई शराब पीने लगी और उसे जबरदस्ती नशीला पदार्थ मिलाकर शराब पिला दी। जब ESI को चक्कर आने लगे तो दोनों महिला उसे पलवल कैंप-कॉलोनी स्थित एक मकान में ले गई और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बना अश्लीस वीडियो बना ली।
MORE NEWS>>>जयपुर में लिफ्ट के बहाने महिला से रेप, महिला के विरोध करने पर मारने दी धमकी, आरोपी फरार

Leave a Comment