Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जयपुर में लिफ्ट के बहाने महिला से रेप, महिला के विरोध करने पर मारने दी धमकी, आरोपी फरार

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के जयपुर जिले में लिफ्ट के बहाने एक महिला से कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। आरोपी महिला को सुनसान जगह ले गया और वैन खड़ी कर महिला से दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता ने सांगानेर सदर थाने में पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है।
मामले की जांच कर रहे SHO (सांगानेर सदर) पूरणमल ने बताया कि, सांगानेर निवासी 33 वर्षीय महिला ने कोर्ट के आदेश पर दर्ज मामले में बताया कि, “21 अप्रैल की दोपहर करीब 1 बजे घर से सांगानेर गवरमेंट हॉस्पिटल दवाई लेने के लिए पैदल-पैदल जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में उसे एक आदमी ने लिफ्ट देने के बहाने वैन में बैठने का ऑफर किया और हॉस्पिटल छोड़ने के बहाने उसे वैन में बैठा लिया।”
“बातचीत के दौरान आरोपी ने खुद का नाम मुकेश जाट बताया और बातों में उलझाकर उसे इधर-उधर घुमाते-फिराते रहा। दोपहर करीब 2 बजे वह उसे लेकर गोवर्धन नगर गैस प्लाट के आगे एक सुनसान जगह पर ले गया। जहां वैन खड़ी कर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब मैनें इसका विरोध किया तो मुझे जान से मारने की धमकी दी और रेप कर मुझे वहीँ, छोड़कर वैन लेकर फरार हो गया।”
MORE NEWS>>>जाने-माने एक्टर आदित्य ने की आत्महत्या, बाथरूम में रहस्यमयी तरीके से पड़ी मिली लाश, ड्रग्स की ओवरडोज से हुई मौत
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फ़िलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, जिसके लिए पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही हैं। वही, महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया हैं।

Leave a Comment