Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

पिकअप में सिरकटी लाश लेकर घूम रहा था शख्स, ​​​हत्या कर शव लेकर पहुंचा बुआ के गांव, आरोपी गिरफ्तार

Murder in Cg
Murder in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के गगोरी गांव में एक शख्स सिरक​​​​​​टी लाश लेकर अपनी पिकअप वाहन में घूम रहा था। ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी उमाशंकर साहू को गिरफ्तार किया है। सोमवार रात रायगढ़ में उसने एक शख्स की हत्या की फिर गाड़ी में उसका शव रखकर अपने बुआ के गांव पहुंचा।
Murder in Cg
Murder in Cg
पुलिस के मुताबिक, मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सभी थाना क्षेत्रों में उसकी लाश की फोटो भेज दी गई है। साथ ही जांच में डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। पुलिस को शव के पास धारदार हथियार भी मिला है, जिसे भी जब्त कर लिया गया है। फ़िलहाल हत्या के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। जिसके लिए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
बुआ को शव दिखाते हुए पूछा – यही है न?
गांव में गाड़ी में रखा शव देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। आरोपी ने रायगढ़ में हत्या करने के बाद शव को गगोरी गांव ले जाकर अपनी बुआ को दिखाया और बोला कि, “देखो यही था न..?” इस बात से आशंका जताई जा रही है कि, मृतक व्यक्ति के साथ आरोपी की कोई पुरानी रंजिश रही होगी, जिस कारण उसने इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम दिया।
Accused Umashankar Sahu
Accused Umashankar Sahu
आदतन अपराधी हैं युवक –
पुलिस के मुताबिक, आरोपी उमाशंकर साहू आदतन बदमाश है, जो जूटमिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सांगीतराई गांव में रहते हुए ठेकेदार का काम करता था। अभी हाल ही में उसके खिलाफ परशुराम जयंती के दिन तलवार लहराने के मामले में आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई भी हो चुकी है और साथ ही आरोपी के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।
MORE NEWS>>>देश की सेवा करने वाले युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इंडियन एयरफोर्स ने निकली 276 पदों पर वैकेंसी, जानिए आवेदन करने की पूरी प्रोसेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *