Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

राजस्थान में चोरो की पीट-पीटकर हत्या, घर में घुसे थे 4 बदमाश, लोगों के जागने पर भागे तो भीड़ ने पीछा कर मारा

Rajasthan News
Rajasthan News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान में लगातार दूसरे दिन भीड़ ने एक और चोर की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। आज भरतपुर से ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। यहां घर में चोरी करने घुसे 4 चोरों की भनक लगने पर पड़ोसी ने लोगों को वहां बुला लिया और हत्थे चढ़े एक चोर की पिट-पिटकर हत्या कर दी
Rajasthan News
Rajasthan News
मामला रुदावल थाना इलाके के कंजौली गांव का सोमवार देर रात 2 बजे का है। जहाँ चोर राजू बाबरिया अपने 3 अन्य साथियों के साथ मवासी कोली के घर में चोरी करने के इरादे से घुसा था। इधर, पड़ोसी भरत मास्टर को घटना की भनक लग गई कि मवासी के घर में कोई है। उसने बिना शोर किए आस-पास के लोगों को इकट्ठा किया और साथ ही मवासी के भाई को भी जानकारी दी कि उनके घर में चोर घुस गए हैं।
Rajasthan News
Rajasthan News
इधर, जैसे ही चोरों ने लोगों को देखा तो वे भागने लगे। इस पर लोगों ने उनका पीछा किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी। इस दौरान तीन चोर तो मौका देखकर भागने में सफल हो गए, जबकि एक खेत में छिप गया। जिसे ग्रामीणों ने उसे ढूंढ निकाला और इसके बाद उसे इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। भीड़ ने लगभग 2 घंटे तक उसे बंधक बनाकर रखा और मारपीट करते रहे।
Rajasthan News
Rajasthan News
सुबह 4:18 मिनट पर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस चोर को रुदावल हॉस्पिटल लेकर पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक चोर अलीगढ़ उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और 3 साल से अपने रिश्तेदार के यहां रह रहा था। पुलिस के मुताबिक, चोर के पास से एक देसी कट्टा, 6 कारतूस और एक सरिया मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। चारों चोर एक ही बाइक से चोरी करने के लिए आए थे।
MORE NEWS>>>पिकअप में सिरकटी लाश लेकर घूम रहा था शख्स, ​​​हत्या कर शव लेकर पहुंचा बुआ के गांव, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *