Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

30 मई को कर्क राशि में गोचर करेंगे शुक्र, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, जीवन में आएगी चांदी ही चांदी

Shukra Gochar 2023
Shukra Gochar 2023

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शुक्र गृह 30 मई को कर्क राशि में गोचर होने जा रहे है। शुक्र का यह गोचर शाम 07 बजकर 39 मिनट पर होगा। आपको बता दें कि, शुक्र अपने मित्र बुध की राशि से निकलकर चंद्रमा की राशि कर्क में प्रवेश करने जा रहे हैं। शुक्र को प्रेम, संबंध, सौंदर्य और आनंद का कारक माना जाता है और इस ग्रह की शुभ स्थिति जीवन में अच्छे परिणाम देती है। वहीं शुक्र की दशा खराब होने पर व्यक्ति को कई तरह के उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है।
1. मेष राशि-
मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का ये गोचर चौथे भाव में होने जा रहा है। इस समय आपके परिवार में शांति का वातवरण बनेगा और परिवार की सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। साथ ही पारिवारिक सदस्यों का आपके साथ समर्थन रहेगा और आप हर काम में उन्नति प्राप्त करेंगे। विवाहित लोगों के लिए ये गोचर बेहद ही शुभ रहने वाला है और धन लाभ की प्राप्ति भी हो सकती है। साथ ही कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योग भी बन सकते हैं। जल्दबाजी में गलत फैसलें लेने से बचें, अपने आप को मजबूत रखे। आर्थिक रूप से इस गोचर के दौरान आप धन का निवेश करेंगे और पैतृक संपत्ति से भी आपको लाभ मिलेगा।
2. कर्क राशि-
शुक्र का ये गोचर कर्क राशि में ही होने जा रहा है। आपके व्यवहार में सकारात्मक बदलाव आएगा और अपनी वाणी से आप लोगों को आकर्षित कर लेंगे। कार्यक्षेत्र में भी अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे और आप अपने शत्रुओं पर हावी रहेंगे। साथ ही नौकरी में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी और वरिष्ठ अधिकारियों से आपके संबंध मधुर बनेंगे। इस दौरान व्यापार में अच्छी उन्नति और प्रगति देखने को मिलेगी और अच्छे धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा लेकिन खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा।
3. वृश्चिक राशि-
वृश्चिक राशि में शुक्र का ये गोचर नवम भाव में होने जा रहा है। इस समय आपके विदेश यात्रा का संयोग बन सकता है और मन खुश रहेगा। कुछ नए लोगों से इस दौरान मिलेंगे और धार्मिक गतिविधियों से भी जुड़ेंगे और विद्यार्थियों के लिए ये समय अच्छा रहने वाला है। कलात्मक क्षेत्र में भी रुचि बढ़ सकती है। इस गोचर के दौरान आपको अपने संचित धन से लाभ प्राप्त होने की संभावना है और आप धन की बचत करने में भी सक्षम होंगे। आपने यदि कहीं निवेश किया था, तो उससे भी लाभ होने की आपको संभावना बन रही है। साथ ही आपको अपने पैसे को उपयोगी तरीके से खर्च करने के कई अवसर मिलेंगे।
4. मीन राशि-
शुक्र का ये गोचर मीन राशि वालों के पंचम भाव यानी प्रेम के भाव में होगा। आपकी आपके पार्टनर के साथ गलतफहमियां दूर हो जाएंगी, लेकिन छात्रों के लिए ये समय थोड़ा भार भरा रह सकता है। इस दौरान आप कोई नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं और नौकरी में बदलाव की संभावना बन रही है। यदि आप नौकरी बदलना चाहते हैं तो प्रयास करते रहें, आप को सफलता मिल जाएगी। आप अपने जीवन में आत्मविश्वास और सकारात्मकता में सुधार देखेंगे और आपको अपने व्यवसाय में सफल होने और लाभ कमाने के भी अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।
MORE NEWS>>>भोजपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार नाबालिग को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में नाबालिग की मौके पर मौत

Leave a Comment