Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिच मंडप से भागा दूल्हा, 20KM तक पीछा कर दुल्हन ने दबोचा और रास्ते के मंदिर में ही ले जाकर रचाई शादी

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शादी का माहौल एक तरफ दुल्हन सोलह सिंगार कर बरात के आने का इंतजार कर रही थी। परिवार के लोग भी शादी की तैयारी में व्यस्त थे और सभी की निगाहें दरवाजे पर आने वाली बारात पर टिकी हुई थी। मंडप लगभग सजाया जा चुका था। लेकिन ऐन वक्त पर पता चला कि, दूल्हा शादी से भागने वाला है। इससे पहले वह अपने मकसद में कामयाब होता दुल्हन ने दूल्हे को दबोच लिया और रास्ते में ही पड़ रहे मंदिर में जाकर अपना विवाह रचा लिया।
UP NEWS
UP NEWS
यह पूरा मामला उप्र के बरेली के अंतर्गत थाना बारादरी क्षेत्र के पुराना शहर का है। जहाँ क्षेत्र में रहने वाली युवती करीब ढाई साल से बदायूं जिले के बिसौली युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने विवाह करने का भी मन बनाया और दोनों की रजामंदी से विवाह की तारीख भी तय हो गई। इसी रविवार को भूतेश्वर नाथ मंदिर में युवती के घरवालों की मौजूदगी में शादी कराने के लिए सभी तैयारियां की गई। एक तरफ युवती सोलह सिंगार कर दुल्हन बनकर मंडप में दूल्हे का इंतजार कर रही थी और दूसरी तरफ दूल्हा भागने की तैयारी में था।
इसी दौरान दूल्हे ने किसी बात को लेकर शादी करने का इरादा बदल दिया और युवती के साथ शादी करने से इनकार करने लगा और मौका पाकर वहां से भाग निकला। तो दूसरी और मंदिर के मंडप में बैठी दुल्हन को जब इस बात की भनक लगी तो उसने अपने प्रेमी को फोन किया। फ़ोन पर युवक बहाने बनाने लगा और कहने लगा कि, वह अपनी माँ को लेने के लिए बदायूं जा रहा है।
UP NEWS
UP NEWS
दुल्हन ने किया 20 किलोमीटर तक पीछा –
जैसे ही दुल्हन ने ये बात सुनी कि, उसका प्रेमी अपनी माँ को लेने बदायूं जा रहा है, तब युवती को भी शक हो गया कि, “यह शादी से भागने की कोशिश कर रहा है।” यह बात सुनकर दुल्हन पीछा करने लगी और उसे बरेली शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर भमोरा थाने के सामने पकड़ लिया और जबरन दूल्हे को बस से उतार तक मंडप की ओर ले जाने लगी। करीब 2 घंटे तक ड्रामा हुआ और यह सब देखने के लिए लोगो की भारी भीड़ वहां जमा हो गई।
जब दुल्हन ने अपने प्रेमी को भमोरा में पकड़ लिया। तो इस दौरान कई घंटे तक सड़क पर ही हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ, फिर बाद में परिवार के लोगों से बातचीत हुई और बड़े-बुजुर्गों ने आपस में समझौता कर दोनों का विवाह भमोरा के मंदिर में ही विवाह की रस्म पूरी कर दोनों का विवाह कराया गया।
MORE NEWS>>>नंबर वन एथलीट बने नीरज चोपड़ा, जेवलिन थ्रो वर्ल्ड रेंकिंग में देश का नाम रोशन किया, एक बार फिर रचा इतिहास

Leave a Comment