Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

पुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार

रायगढ़ में यात्रियों से भरी बस पलटी, हादसे में 2 लोगों की मौत 7 की हालत गंभीर, आरोपी ड्राइवर फरार

Accident in Cg
Accident in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में घरघोड़ा के पास बुधवार सुबह अनियंत्रित होकर एक यात्री बस पलट गई। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 7 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
Accident in Cg
Accident in Cg
जानकारी के मुताबिक, लैलूंगा से रायगढ़ के बीच चलने वाली सिटी बस बुधवार की सुबह 7:30 बजे घरघोड़ा के चारभांठा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस सड़क से नीचे उतरकर पलटी, जिसमें 2 पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 7 यात्रियों हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए जिनका इलाज जारी है। बस में 20 से ज्यादा लोग सवार थे। वहीं कुछ यात्रियों को मामूली चोट लगी है।
Accident in Cg
Accident in Cg
राहगीरों ने हादसे की सूचना घरघोड़ा थाना पुलिस को दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर राहत और बचाव कार्य चलाया और दुर्घटनाग्रस्त बस क्रमांक CG 13 Q 0741 का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। यात्रियों ने बताया कि, बस ड्राइवर की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। गाड़ी की रफ्तार बहुत अधिक तेज थी और उन्होंने इतना तेज वाहन चलाने के लिए मना भी किया था, लेकिन ड्राइवर नहीं माना और घरघोड़ा के चारभांठा के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई।
MORE NEWS>>>पलवल में युवती से दोस्ती फिर रेप, शादी का झांसा देकर 4 साल तक बनाए संबंध, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल
पुलिस ने कहा कि, फरार वाहन ड्राइवर की तलाश की जा रही है। बस सड़क किनारे खाली जमीन पर पलट गई थी, जिसे घटनास्थल से हटाया जा रहा है। हादसे में बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। बस के आगे का कांच भी टूट गया है।

Leave a Comment