Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पलवल में युवती से दोस्ती फिर रेप, शादी का झांसा देकर 4 साल तक बनाए संबंध, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल

Rape in Haryana 
Rape in Haryana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले से फोन पर झूठ बोलकर दोस्ती करने और फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। कैंप थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
गलती से कॉल लगा, फिर रोज करने लगा –
कैंप थाना प्रभारी उदयभान के अनुसार, पीड़िता ने शिकायत में बताया कि, “वर्ष 2017 में उसके पास एक अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम अभिषेक देशवाल निवासी नरियाला (बल्लभगढ़) बताया। इसके बाद वह लगातार महिला को फोन करता रहा और दोनों की बातें होती रहीं।
दोस्ती के बाद दिया शादी करने का प्रस्ताव –
युवती के अनुसार, “दोनों में दोस्ती हो गई। एक दिन अभिषेक ने शादी की बात कही और इसके बाद वे मिले। 2017 से 2021 तक वह शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा और मई 2021 में अचानक बोला कि, वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, इसलिए वह मुझसे शादी नहीं कर सकता। तब उसने अपना असली नाम ताराका गांव निवासी कृष्ण भारद्वाज बताया।”
आरोपी ने सम्बन्ध बनाने के दौरान युवती के अश्लील फोटो और वीडियोस भी बना लिए और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिा। इसके बाद वह लगतार महिला से दुष्कर्म करने लगा और 23 मई 2023 को वीडियो और फोटो को डिलीट कराने के बहाने बुलाकर उसके साथ फिरसे दुष्कर्म किया, जिससे तंग आकर महिला ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी हैं।
आरोपी की तलाश में पुलिस कर रही छापामारी –
जांच अधिकारी पुष्पा ने बताया कि, युवती की शिकायत पर कृष्ण भारद्वाज नामक युवक के खिलाफ दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
MORE NEWS>>>28 मई को होगा संसद के नए भवन का उद्घाटन, इनॉग्रेशन का बायकॉट करेंगे 19 दल, नए संसद भवन में रखा जाएगा भारत का राजदंड

Leave a Comment