Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

पलवल में युवती से दोस्ती फिर रेप, शादी का झांसा देकर 4 साल तक बनाए संबंध, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल

Rape in Haryana 
Rape in Haryana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले से फोन पर झूठ बोलकर दोस्ती करने और फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। कैंप थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
गलती से कॉल लगा, फिर रोज करने लगा –
कैंप थाना प्रभारी उदयभान के अनुसार, पीड़िता ने शिकायत में बताया कि, “वर्ष 2017 में उसके पास एक अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम अभिषेक देशवाल निवासी नरियाला (बल्लभगढ़) बताया। इसके बाद वह लगातार महिला को फोन करता रहा और दोनों की बातें होती रहीं।
दोस्ती के बाद दिया शादी करने का प्रस्ताव –
युवती के अनुसार, “दोनों में दोस्ती हो गई। एक दिन अभिषेक ने शादी की बात कही और इसके बाद वे मिले। 2017 से 2021 तक वह शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा और मई 2021 में अचानक बोला कि, वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, इसलिए वह मुझसे शादी नहीं कर सकता। तब उसने अपना असली नाम ताराका गांव निवासी कृष्ण भारद्वाज बताया।”
आरोपी ने सम्बन्ध बनाने के दौरान युवती के अश्लील फोटो और वीडियोस भी बना लिए और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिा। इसके बाद वह लगतार महिला से दुष्कर्म करने लगा और 23 मई 2023 को वीडियो और फोटो को डिलीट कराने के बहाने बुलाकर उसके साथ फिरसे दुष्कर्म किया, जिससे तंग आकर महिला ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी हैं।
आरोपी की तलाश में पुलिस कर रही छापामारी –
जांच अधिकारी पुष्पा ने बताया कि, युवती की शिकायत पर कृष्ण भारद्वाज नामक युवक के खिलाफ दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
MORE NEWS>>>28 मई को होगा संसद के नए भवन का उद्घाटन, इनॉग्रेशन का बायकॉट करेंगे 19 दल, नए संसद भवन में रखा जाएगा भारत का राजदंड

Leave a Comment