Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हांसी में दोनों बच्चे को लेकर फरार हुई महिला, तिजोरी से ले गयी 50 हजार कैश, घरवालों ने दर्ज कराई गुमशुदगी की शिकायत

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के हिसार जिले के हांसी गांव में एक विवाहिता 50 हजार रुपए और अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से फरार हो गई। पति ने पुलिस को शिकायत देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। फ़िलहाल पुलिस ने तीनों की तलाश में छानबीन शुरू कर दी है।
गोरखपुर के गांव पकौड़ी की रहने वाली –
पुलिस को दी शिकायत में कुलदीप ने बताया कि, ‘उसकी शादी गोरखपुर के गांव पकौड़ी निवासी नीलम के साथ जून 2016 में हुई थी। उनके 2 बच्चे भी हैं, लेकिन पत्नी अचानक से लापता हो गई है और उसका मोबाइल भी घर पर ही पड़ा हुआ हैं। वो आपने साथ दोनों बच्चों और घर से करीब 50 हजार कैश भी ले गई है।”
रिश्तेदारों में भी सुराग नहीं मिला तीनों का –
कुलदीप के अनुसार, उसने अपने सभी रिश्तेदारों से पता किया, किन्तु उनका कोई सुराग नही लगा है। बड़ी बेटी 6 वर्षीय रीना और 5 वर्षीय बेटा कृष दोनों स्कूल में पढ़ते हैं। कुलदीप ने पुलिस से अपील की हैं कि, “वह तीनों को तलाश करे। उनके लिए वह दर-दर की ठोकरें खा रहा है।”
MORE NEWS>>>नहीं रहे हरियाणा के विख्यात रागनी गायक, 68 साल की उम्र में हार्ट अटैक से हुआ पाले राम का निधन, लोक संगीत को लगा गहरा धक्का

Leave a Comment