Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

वाराणसी से बड़ी खबर, जहर खाकर तीन लोगो ने की आत्महत्या, एक ही बेड पर मिले पिता-बेटा और नाती के शव

UP Breaking News
UP Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के वाराणसी में एक ही घर में पिता, बेटे और नाती के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। तीनों के चेहरे नीले पड़े थे और मुंह से झाग निकल रहा था। यह देख पुलिस को आशंका है कि, तीनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। घटना दशाश्वमेघ इलाके के बंगाली टोला की है।
पुलिस के अनुसार, मृतकों की शिनाख्त जनार्दन तिवारी, उनके बेटे अश्वनी और नाती दीपू के तौर पर हुई है। जनार्दन तिवारी चाय की दुकान चलाते थे। पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि, बुधवार शाम जर्नादन और उसके बेटे अश्वनी में झगड़ा हुआ था। इसके बाद सुबह देर तक घर से कोई आहट नहीं आई तो मोहल्ले वालों ने उनका गेट खटखटाया।
लेकिन जब काफी देर तक कोई रिस्पांस नहीं मिला तो पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो जनार्दन, अश्वनी और दीपू एक बेड पर मृत पड़े हुए थे। इसके बाद पुलिस टीम ने घर को घेरे में लेकर फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलाई और तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
MORE NEWS>>>MP बोर्ड रिजल्ट्स घोषित, 10वीं में 63.29% बच्चे पास तो 12वीं में 55.28% विद्यार्थियों को मिली सफलता, पिछले साल से कम रहा रिजल्ट
ACP अवधेश कुमार पांडेय ने बताया कि, शुरुआती जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त घर में कोई और बाहरी व्यक्ति नहीं था। फ़िलहाल मामले की जाँच की जा रही हैं। पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही आगे की स्तिथि स्पष्ट हो पायेगी।

Leave a Comment