Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

वाराणसी से बड़ी खबर, जहर खाकर तीन लोगो ने की आत्महत्या, एक ही बेड पर मिले पिता-बेटा और नाती के शव

UP Breaking News
UP Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के वाराणसी में एक ही घर में पिता, बेटे और नाती के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। तीनों के चेहरे नीले पड़े थे और मुंह से झाग निकल रहा था। यह देख पुलिस को आशंका है कि, तीनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। घटना दशाश्वमेघ इलाके के बंगाली टोला की है।
पुलिस के अनुसार, मृतकों की शिनाख्त जनार्दन तिवारी, उनके बेटे अश्वनी और नाती दीपू के तौर पर हुई है। जनार्दन तिवारी चाय की दुकान चलाते थे। पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि, बुधवार शाम जर्नादन और उसके बेटे अश्वनी में झगड़ा हुआ था। इसके बाद सुबह देर तक घर से कोई आहट नहीं आई तो मोहल्ले वालों ने उनका गेट खटखटाया।
लेकिन जब काफी देर तक कोई रिस्पांस नहीं मिला तो पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो जनार्दन, अश्वनी और दीपू एक बेड पर मृत पड़े हुए थे। इसके बाद पुलिस टीम ने घर को घेरे में लेकर फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलाई और तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
MORE NEWS>>>MP बोर्ड रिजल्ट्स घोषित, 10वीं में 63.29% बच्चे पास तो 12वीं में 55.28% विद्यार्थियों को मिली सफलता, पिछले साल से कम रहा रिजल्ट
ACP अवधेश कुमार पांडेय ने बताया कि, शुरुआती जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त घर में कोई और बाहरी व्यक्ति नहीं था। फ़िलहाल मामले की जाँच की जा रही हैं। पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही आगे की स्तिथि स्पष्ट हो पायेगी।

Leave a Comment