Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़की पर हमला, हमलावरों ने कहा – ‘तुम इस्लाम को बदनाम कर रही हो’ CM ने दिए कड़ी कार्यवाई के निर्देश

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के छोटी ग्वाल टोली इलाके में गुरुवार रात एक बाइक पर जा रहे युवक-युवती पर कुछ लोगो ने हमला कर दिया। हमलावरों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल तक कर दिया। इस वीडियो में वे बाइक पर पीछे बैठी युवती से कहते दिख रहे हैं कि, “तुम इस्लाम को बदनाम कर रही हो।”
छोटी ग्वाल टोली पुलिस के मुताबिक, भावेश सुनहरे निवासी न्याय नगर की शिकायत पर धारा 323, 294, 506, 341, 34 के तहत 50 युवकों पर केस दर्ज किया है। भावेश ने अपनी शिकायत में बताया कि, वह अपनी महिला मित्र के साथ होटल मदनी से रात करीब 11 बजे खाना खाकर निकले थे। इसके बाद उन्होंने देखा कि, दो बाइक पर कुछ युवक उनका पीछा कर रहे हैं और रीगल के यहां आकर उन्होंने भावेश की गाड़ी रुकवा दी। युवक सभी अपशब्द कहते हुए विवाद करने लगे।
इस दौरान एक युवक ने भावेश से उसका आधार कार्ड मांगा और मेरी फ्रेंड से कहा कि, अपने माता-पिता से बात कराओ। उस पर इस्लाम को बदनाम करने का आरोप लगाने लगे और देखते ही देखते 50 से ज्यादा आरोपियों ने दोनों को घेर लिया। विवाद बढ़ने पर युवकों ने भावेश और उसकी फ्रेंड की पिटाई तक कर दी। आरोपियों ने विवाद से लेकर पिटाई करने तक का पूरा वीडियो भी बनाया। जैसे-तैसे वे उनसे छूटकर भागे। लेकिन आरोपी फिर भी उनका पीछा करते हुए रेलवे स्टेशन तक पहुंच गए। यहां भी पिटाई करने वाले थे लेकिन रिक्शा चालकों ने उन्हें बचा लिया।
बचाने में दो युवकों को लगे चाकू –
इधर, इसी मामले में दूसरा जानलेवा हमले का केस तुकोगंज थाने में दर्ज कराया गया है। यहां यश जोशी और हिमांशु पटेल की शिकायत पर शोएब पुत्र लतीफ निवासी उषागंज छावनी, शावेज लाल, मुजम्मील, आमीन लाला, सैफ, सैफ का भाई छोटू उर्फ अरबाज पर धारा 307, 323, 294, 506, 147, 148, 149 की धाराओं में तुकोगंज थाने में केस दर्ज किया गया है।
बताया जाता है कि, भावेश और उसकी साथी युवती को यश और उसके साथी मदद मांगने पर बचाने पहुंचे थे। इस दौरान शोएब और उसके साथियों ने चाकू से यश और हिमांशु पटेल पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने शोएब को हिरासत में लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए जगह-जगह तलाश की जा रही है।
CM ने लिया मामले का संज्ञान –
मामले में हिंदू संगठन की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने को जानकारी दी गई। CM ने मामले में संज्ञान लेते हुए भोपाल में ही एक वीडियो कांफ्रेंसिंग में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं और शब्दों में कहा है कि, “कानून को अपने हाथ में लेने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए।”
MORE NEWS>>>जानें कब है गंगा दशहरा? शुभ मुहूर्त और पूजन का महत्व, इस बार बनेंगे 3 शुभ योग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *