Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

पत्नी ने नहीं बनाया चिकन तो पति ने लगाई फांसी, झांसी में मामूली विवाद के चलते नाराज़ पति ने की आत्महत्या

IIT Kanpur
IIT Kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले दंपती में मामुली विवाद के चलते पती ने फांसी लगाकर आत्महत्या करली। मृतक पवन विवाद वाली रात को चिकन लेकर घर आया था और अपनी पत्नी से चिकन बनाने की जिद करने लगा। तब पत्नी प्रियंका ने चिकन बनाने से मना कर दिया, क्यंकि वह पहले से ही खाना बना चुकी थी, लेकिन पति की जिद थी कि उसे चिकन ही खाना हैं।
मृतक पवन शाक्य फर्नीचर का कार्य करता हैं और 4 साल पहले ही उसने प्रियंका से शादी की थी। दोनों की 2 साल की एक बेटी भी हैं। शादी के बाद कभी-कभी पति-पत्नी में झगड़ा होता था। लड़ाई के बाद पवन अक्सर शराब पीता था। उस रात भी दोनों में विवाद होने लगा और विवाद इतना बड़ा कि मारपीट होने लगी। इससे नाराज पति दूसरे कमरे में जाकर सो गया और दरवाजा अंदर से लॉक कर लिया।
MORE NEWS>>>आज खेला जायेगा IPL का क्वालिफायर 2, MI और GT में होगा घमासान मुक़ाबला, जाने पिच रिपोर्ट और वेदर कंडीशन
सुबह देर तक पवन के कमरे का दरवाजा नहीं खोलने पर पवन के बड़े भाई कमलेश ने बार-बार पवन के कमरे के बाहर दस्तक दी। लेकिन दरवाजा ना खोलने पर कमलेश ने अपनी बेटी को खिड़की पर चढ़कर अंदर देखने को भेजा। तभी पवन की लाश फंदे पर तंगी देख सभी हैरान रह गए। परिजनों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया और पवन को फंदे से निचे उतरा और शव का पंचनामा बनवाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भीवजा दिया हैं।

Leave a Comment