Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

पत्नी ने नहीं बनाया चिकन तो पति ने लगाई फांसी, झांसी में मामूली विवाद के चलते नाराज़ पति ने की आत्महत्या

IIT Kanpur
IIT Kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले दंपती में मामुली विवाद के चलते पती ने फांसी लगाकर आत्महत्या करली। मृतक पवन विवाद वाली रात को चिकन लेकर घर आया था और अपनी पत्नी से चिकन बनाने की जिद करने लगा। तब पत्नी प्रियंका ने चिकन बनाने से मना कर दिया, क्यंकि वह पहले से ही खाना बना चुकी थी, लेकिन पति की जिद थी कि उसे चिकन ही खाना हैं।
मृतक पवन शाक्य फर्नीचर का कार्य करता हैं और 4 साल पहले ही उसने प्रियंका से शादी की थी। दोनों की 2 साल की एक बेटी भी हैं। शादी के बाद कभी-कभी पति-पत्नी में झगड़ा होता था। लड़ाई के बाद पवन अक्सर शराब पीता था। उस रात भी दोनों में विवाद होने लगा और विवाद इतना बड़ा कि मारपीट होने लगी। इससे नाराज पति दूसरे कमरे में जाकर सो गया और दरवाजा अंदर से लॉक कर लिया।
MORE NEWS>>>आज खेला जायेगा IPL का क्वालिफायर 2, MI और GT में होगा घमासान मुक़ाबला, जाने पिच रिपोर्ट और वेदर कंडीशन
सुबह देर तक पवन के कमरे का दरवाजा नहीं खोलने पर पवन के बड़े भाई कमलेश ने बार-बार पवन के कमरे के बाहर दस्तक दी। लेकिन दरवाजा ना खोलने पर कमलेश ने अपनी बेटी को खिड़की पर चढ़कर अंदर देखने को भेजा। तभी पवन की लाश फंदे पर तंगी देख सभी हैरान रह गए। परिजनों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया और पवन को फंदे से निचे उतरा और शव का पंचनामा बनवाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भीवजा दिया हैं।

Leave a Comment