Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जौनपुर कॉलेज के प्रोफेसर का अश्लील वीडियो वायरल, छात्रा से कहा – संबंध बनाने से नहीं होगी कोई दिक्कत बाजार में बहुत सी दवाइयां हैं

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के जौनपुर के सबसे बड़े TD कॉलेज के एक प्रोफेसर का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें वो एक छात्रा से ‘किस’ मांगते हुए और साथ ही संबंध बनाने के लिए ऑफर दे रहे हैं। प्रोफेसर छात्रा से कई बार कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, “संबंध करने के बाद कोई दिक्कत नहीं होगी। बाजार में बहुत सी दवाइयां आती हैं।”
TD College Jaunpur
TD College Jaunpur
बताया जा रहा है कि, TD कॉलेज में छात्रा ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है। कई दिनों से प्रोफेसर उसे केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करते थे। जिसके बाद छात्रा ने उनका वीडियो बनाने का फैसला लिया। एक दिन छात्रा को क्लास खत्म होने के बाद प्रोफेसर ने केबिन में बुलाया। छात्रा ने पहले से ही प्रोफेसर के नीयत को भांप लिया और वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जिसके बाद ये वीडियो गुरुवार शाम को सोशल मीडिया पर सामने आया है। जौनपुर पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए लाइन बाजार थाने को जांच के निर्देश दिए हैं।
पढ़िए क्या कहा  प्रोफेसर ने छात्रा से – 
वीडियो में दिखता है कि, प्रोफेसर कुर्सी पर बैठे-बैठे मुस्कराते हैं और छात्रा को संबंध बनाने के बदले में B.Ed. और TIT कराने का ऑफर देता है। यह भी कहता है कि, एक बार में क्या हो जाएगा, कुछ नहीं होगा। इस दौरान प्रोफेसर ने छात्रा से पूछा कि, “किसी ने आज तक तुम्हें टच किया है। इसपर छात्रा के नहीं कहने पर, प्रोफेसर आगे कहता है कि, किसी को टच करने भी मत देना और किसी के साथ रिलेशन भी मत रखना। केवल मेरे साथ करना, फिर जो चाहोगी मिलेगा।”
एक बार संबंध बनाने से कुछ नहीं होता है। बाजार में तमाम दवाइयां आती है। कुछ नहीं होगा, सुरक्षित तरीके से करेंगे और पूछता है कि, करोगी न…? जो नहीं चाहोगी नहीं करेंगे, फिर केवल किस करेंगे। इस पर छात्रा मना कर देती है। लेकिन प्रोफेसर किस करने के लिए दबाव बनाता रहता है।
MORE NEWS>>>इंदौर में पुष्पविहार के पीड़ितो का कहना – IDA से बड़ा कोई भूमाफिया नहीं देखा, बहुत हो चुका इंतजार अब होगा सरकार पर प्रहार
प्राचार्य ने मांगा स्पष्टीकरण – 
कॉलेज के प्राचार्य का कहना है कि, “वीडियो उनके पास भी आया है। अभी छात्रा ने लिखित में शिकायत नहीं की है। फ़िलहाल इस समय ऑनलाइन क्लासेज ही चल रही हैं। इसलिए कॉलेज में कोई प्रोफेसर नहीं आ रहे हैं। फिर भी संज्ञान लेते हुए आरोपी टीचर से स्पष्टीकरण मांगा गया है।” a

Leave a Comment