Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रेवाड़ी में 2 ट्रॉलों की आमने-सामने भिड़ंत, एक ट्रॉला में लगी भीषण आग, ड्राइवर और क्लीनर की जलने से मौत

Accident in Haryana
Accident in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में माजरा गांव के पास दो ट्रॉलों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस टक्कर के बाद एक ट्रॉला में देखते ही देखते भीषण आग लग गई, जबकि दूसरा ट्रॉला डिवाइडर कूदकर सड़क की दूसरी साइड जाकर टकरा गया। आग लगने से ट्रॉला सवार क्लीनर की जलने से मौत हो गई, जबकि दूसरे ट्रॉला के चालक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
जानकारी के अनुसार, मरने वालों की पहचान उप्र के जिला रामपुर निवासी बिरेन्द्र व हरियाणा महेन्द्रगढ़ जिला निवासी दीपक के रूप में हुई है। बिरेन्द्र सिंह अपने ट्रॉला लेकर नारनौल से रेवाड़ी की तरफ आ रहा था। इसी दौरान रेवाड़ी-जैसलमेर नेशनल हाईवे नंबर-11 पर गांव माजरा के समीप रोड़ियों से भरे दूसरे ट्रॉला से टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद रोड़ी से भरे ट्रॉला में अचानक से भीषण आग लग गई।
आगजनी के बाद ट्रॉला चालक केबिन से कूद कर बाहर निकलने में कामयाब तो हो गया, लेकिन उसमें बैठा क्लीनर दीपक अंदर ही फंस गया और पूरी तरह जल गया जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी –
हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल गाड़ी ने आग को बुझाया, लेकिन तब तक क्लीनर की मौत हो चुकी थी। वहीं, दूसरी तरफ एक्सीडेंट में लगी चोट के कारण गंभीर रूप से घायल बिरेन्द्र को तुरंत रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।
सदर थाना पुलिस के अनुसार, फ़िलहाल हादसे में स्पष्ट नहीं हो पाया है कि, दुर्घटना कौन से चालक की गलती के कारण हुई है। प्रारंभिक जाँच में यही लग रहा है कि, यह दुर्घटना ट्राला चालकों को एक दूसरे को ओवरटेक करते समय हुई होगी। रात को दुर्घटना के कारण हाईवे पर यातायात रूक गया और जाम की स्थिति बन गई।
MORE NEWS>>>भोजपुर में बुजुर्ग महिला की बेहरहमी से पिटाई, डायन बताकर खंभे में बांधा, रहम की की गुहार लगाती रही बुजुर्ग
पुलिस ने दोनों वाहनों को हाईवे से हटा कर यातायात सुचारु किया। फिलहाल दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा हैं। वहीँ, अभी किसी भी चालक के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया है।

Leave a Comment