Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मनासा-मंदसौर रोड पर भीषण हदसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुसी तेज़रफ़्तार वैन, हादसे में तीन लोगों की मौत, चार घायल

Accident in MP 
Accident in MP 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के नीमच जिले में मनासा-मंदसौर रोड पर सुबह करीब 6 बजे सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में एक तेज़रफ़्तार वैन घुस गई। जिस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीँ चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए नीमच के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
Accident in MP 
Accident in MP
जानकारी के अनुसार, वैन मंदसौर की ओर से आ रही थी, जो रूपावास के पास सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। ट्रॉली में टेंट का सामान रखा हुआ था। हादसे की मुख्य वजह ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाना बताई जा रही है। सभी मृतक मंदसौर जिले के देवरी खवासा के रहने वाले थे और  महाकाल दर्शन कर उज्जैन से वापस लौट रहे थे।
Accident in MP 
Accident in MP
पुलिस के मुताबिक, हादसे में संदीप पाटीदार (35), सुशीला पाटीदार (65) और जयंती बाई (32) की मौत हुई है। वहीं चेतना (12), नमन (8), पप्पू पाटीदार (32) और कमला बाई (54) गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को दो एम्बुलेंस की मदद से मनासा जिला अस्पताल भिजवाया गया हैं। वहीं, प्रत्यक्षदर्शि के अनुसार, ग्लैंडर मशीन से वैन काटकर शवों और घायलों को बाहर निकालना पड़ा। 
Accident in MP 
Accident in MP
MORE NEWS>>>रेवाड़ी में 2 ट्रॉलों की आमने-सामने भिड़ंत, एक ट्रॉला में लगी भीषण आग, ड्राइवर और क्लीनर की जलने से मौत

Leave a Comment