Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

मनासा-मंदसौर रोड पर भीषण हदसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुसी तेज़रफ़्तार वैन, हादसे में तीन लोगों की मौत, चार घायल

Accident in MP 
Accident in MP 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के नीमच जिले में मनासा-मंदसौर रोड पर सुबह करीब 6 बजे सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में एक तेज़रफ़्तार वैन घुस गई। जिस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीँ चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए नीमच के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
Accident in MP 
Accident in MP
जानकारी के अनुसार, वैन मंदसौर की ओर से आ रही थी, जो रूपावास के पास सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। ट्रॉली में टेंट का सामान रखा हुआ था। हादसे की मुख्य वजह ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाना बताई जा रही है। सभी मृतक मंदसौर जिले के देवरी खवासा के रहने वाले थे और  महाकाल दर्शन कर उज्जैन से वापस लौट रहे थे।
Accident in MP 
Accident in MP
पुलिस के मुताबिक, हादसे में संदीप पाटीदार (35), सुशीला पाटीदार (65) और जयंती बाई (32) की मौत हुई है। वहीं चेतना (12), नमन (8), पप्पू पाटीदार (32) और कमला बाई (54) गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को दो एम्बुलेंस की मदद से मनासा जिला अस्पताल भिजवाया गया हैं। वहीं, प्रत्यक्षदर्शि के अनुसार, ग्लैंडर मशीन से वैन काटकर शवों और घायलों को बाहर निकालना पड़ा। 
Accident in MP 
Accident in MP
MORE NEWS>>>रेवाड़ी में 2 ट्रॉलों की आमने-सामने भिड़ंत, एक ट्रॉला में लगी भीषण आग, ड्राइवर और क्लीनर की जलने से मौत

Leave a Comment