Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

जींद में गर्भवती की गला घोंटकर हत्या, मायके पक्ष ने लगाया दहेज और मारपीट का आरोप, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले के गांव खरकभूरा में दहेज हत्या का मामला सामने आया हैं। जहाँ ससुरालियों ने 4 माह की गर्भवती बहू को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। उचाना थाना पुलिस ने मृतका के मायके वालों की शिकायत पर ससुराल के 5 लोगों के खिलाफ दहेज़ और हत्या का मामला दर्ज किया है।(Haryana News)
शादी के एक माह बाद ही करने लगे तंग –
पुलिस को दी शिकायत में कैथल जिले के गांव मटौर निवासी राजकुमार ने बताया कि, “उसकी भतीजी पूनम और मंजू की शादी उचाना के गांव खरकभूरा में की गयी हैं। मंजू की शादी खरकभूरा निवासी राकेश पुत्र चांदीराम के साथ हुई थी और शादी के एक माह बाद ही मंजू को उसके ससुराल वाले दहेज के लिए तंग करने लगे।
मंजू ने घर आकर हमे इस बारे में बताया भी था, जिसके बाद ससुराल जाकर उसके पति और सास-ससुर को समझा दिया था, लेकिन बार-बार समझाने के बाद भी राकेश, राकेश का पिता चांदी राम, माँ सरोज, भाई खुशीराम, सुशील उसे लगातार तंग करते रहे। मंजू अभी 4 महीने की गर्भवती थी।
बच्चे को लेकर भी करते थे मारपीट –
राजकुमार के मुताबिक, राकेश और उसके परिवार के लोग मंजू के पेट में पल रहे बच्चे को नाजायज कहते थे और इसे लेकर उसके साथ मारपीट करने लगे। पूनम ने 26 मई को फोन करके हमे खरकभूरा आने के लिए कहा और बताया कि, “राकेश के परिवार वालों ने ही मंजू को गला घोंटकर मार डाला हैं।”(Haryana News)
घटना की सुचना मिलते ही मृतका के परिजन गाड़ी लेकर उचाना के सिविल अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक मंजू मर चुकी थी। उचाना थाना पुलिस ने राजकुमार की शिकायत पर राकेश, राकेश के पिता चांदीराम, माँ सरोज, राकेश के भाई खुशीराम और सुशील के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज जाँच शुरू कर दी है।
MORE NEWS>>>मनासा-मंदसौर रोड पर भीषण हदसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुसी तेज़रफ़्तार वैन, हादसे में तीन लोगों की मौत, चार घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *