Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में गर्भवती की गला घोंटकर हत्या, मायके पक्ष ने लगाया दहेज और मारपीट का आरोप, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले के गांव खरकभूरा में दहेज हत्या का मामला सामने आया हैं। जहाँ ससुरालियों ने 4 माह की गर्भवती बहू को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। उचाना थाना पुलिस ने मृतका के मायके वालों की शिकायत पर ससुराल के 5 लोगों के खिलाफ दहेज़ और हत्या का मामला दर्ज किया है।(Haryana News)
शादी के एक माह बाद ही करने लगे तंग –
पुलिस को दी शिकायत में कैथल जिले के गांव मटौर निवासी राजकुमार ने बताया कि, “उसकी भतीजी पूनम और मंजू की शादी उचाना के गांव खरकभूरा में की गयी हैं। मंजू की शादी खरकभूरा निवासी राकेश पुत्र चांदीराम के साथ हुई थी और शादी के एक माह बाद ही मंजू को उसके ससुराल वाले दहेज के लिए तंग करने लगे।
मंजू ने घर आकर हमे इस बारे में बताया भी था, जिसके बाद ससुराल जाकर उसके पति और सास-ससुर को समझा दिया था, लेकिन बार-बार समझाने के बाद भी राकेश, राकेश का पिता चांदी राम, माँ सरोज, भाई खुशीराम, सुशील उसे लगातार तंग करते रहे। मंजू अभी 4 महीने की गर्भवती थी।
बच्चे को लेकर भी करते थे मारपीट –
राजकुमार के मुताबिक, राकेश और उसके परिवार के लोग मंजू के पेट में पल रहे बच्चे को नाजायज कहते थे और इसे लेकर उसके साथ मारपीट करने लगे। पूनम ने 26 मई को फोन करके हमे खरकभूरा आने के लिए कहा और बताया कि, “राकेश के परिवार वालों ने ही मंजू को गला घोंटकर मार डाला हैं।”(Haryana News)
घटना की सुचना मिलते ही मृतका के परिजन गाड़ी लेकर उचाना के सिविल अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक मंजू मर चुकी थी। उचाना थाना पुलिस ने राजकुमार की शिकायत पर राकेश, राकेश के पिता चांदीराम, माँ सरोज, राकेश के भाई खुशीराम और सुशील के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज जाँच शुरू कर दी है।
MORE NEWS>>>मनासा-मंदसौर रोड पर भीषण हदसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुसी तेज़रफ़्तार वैन, हादसे में तीन लोगों की मौत, चार घायल

Leave a Comment