Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

आज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाही

इंदौर में दिन-रात बढ़ रहे अपराध, बदमाशों ने निकाला वारदात का नया तरीका, DP से इलाके की बिजली काट वाहनों में तोड़फोड़

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के लसूड़िया इलाके के बदमाशों ने अपराध करने का न्या तरीका इजात किया हैं। बदमाश पहले DP से इलाके की बिजली बंद कर देते है और फिर इसके बाद गाड़ियों के कांच फोड़ वह से नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। इलाके में अब-तक करीब आधा दर्जन चार पहिया वाहनों के कांच फोड़ दिए गए, वहीं कई दो पहिया वाहनों में भी तोड़फोड़ की वारदात हो चुकी हैं।
Indore News
Indore News
लसूड़िया पुलिस ने इलाके के रहवासी रवि सोलंकी की शिकायत पर आनंद चौहान, प्रवीण मंत्री, अंकित चौहान और उसके कई साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों ने ब्रिटिश पार्क कॉलोनी में कई वाहनों में तोड़फोड़ की और घरों पर भी पत्थर फेंके हैं। रवि ने पुलिस को बताया कि, गुरुवार रात करीब 11:30 बजे उनके इलाके की बिजली बंद हुई और अचानक से जोर-जोर से चिल्लाने और पत्थर फेंकने की आवाजें आने लगी। जब लोगों ने अपने घरों से बाहर झांका तो उनकी बाइक को सड़क पर पटक कर बदमाश तोड़फोड़ कर रहे थे।
इन कारों के फोड़े कांच –
इसके बाद आनंद और उसके साथी हाथों में पत्थर लेकर भागते हुए आगे गए और सिद्धार्थ शर्मा की कार – DL2CAN0406, धर्मेंद्र राजपूत की कार – HR55AB8185 और आनंद सतपाल की कार – MP09WD5774 के कांच फोड़ दिए तथा महेश परमार की मैक्सिमा लोडिंग – MP09LQ8846 और विष्णु सिरोलिया की लोडिंग रिक्शा – MP09LR8318 और नजदीक में ही खड़ी एक अन्य लोडिंग रिक्शा के सामने के कांच फोड फरार हो गए।
DP से बंद कर दी थी बिजली – 
रहवासियों ने मामले में बिजली नही होने पर शिकायत की। तो विभाग से पता चला कि, DP से ही बिजली बंद है। जिसके कुछ देर बाद ही बिजली चालू कर दी गई। रहवासियों के मुताबिक, जिन बदमाशों ने गाड़ियों के कांच फोड़े हैं उनके ऊपर पहले के भी कई अपराध दर्ज हैं। वहीँ, पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ तोड़फोड़ करने के मामले में केस दर्ज कर जाँच शुरू की है।
MORE NEWS>>>RAS की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने की आत्महत्या, कोचिंग में क्लास अटेंड करने के बाद आया हॉस्टल, कमरा लॉक कर लगायी फांसी

Leave a Comment