Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

RAS की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने की आत्महत्या, कोचिंग में क्लास अटेंड करने के बाद आया हॉस्टल, कमरा लॉक कर लगायी फांसी

IIT Kanpur
IIT Kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ थाना क्षेत्र में RAS की तैयारी कर रहे एक स्टूडेंट ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इधर, परिजन रात भर हाल पूछने के लिए युवक को कॉल करते रहे। लेकिन, जब उसने कॉल रिसीव नहीं किया तो सुबह परिजन हॉस्टल पहुंचे। जहाँ उन्हें स्टूडेंट फंदे पर लटका मिला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सूरतगढ़ हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया।
Umesh Swamy(18)
Umesh Swamy(18)
ASI नूर मोहम्मद ने बताया कि, रायसिंहनगर के गांव 12 टीके का निवासी उमेश (18) पुत्र ज्ञानीराम स्वामी सूरतगढ़ के वार्ड नंबर 44 स्थित गणेश बॉयज हॉस्टल में रहकर RAS की तैयारी कर रहा था और शुक्रवार सुबह ही अपने गांव से हॉस्टल लौटा था। प्रारंभिक जाँच में पारिवारिक विवाद की बात निकल कर सामने आ रही है। जिसकी वजह से उमेश परेशान रहता था और बीती रात उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।
Suicide in Rajasthan
Suicide in Rajasthan
वहीं, परिजनों ने पुलिस को बताया कि, उमेश की तबीयत कुछ दिनों से खराब थी। वह बीमार था और उसे उल्टी दस्त की भी शिकायत थी। इसके चलते उन्होंने रात्रि को फोन कर उसकी तबीयत जाननी चाही, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया था। इसके बाद आज सुबह उमेश की माँ और भाई रायसिंहनगर से सुबह 7 बजे सूरतगढ़ के पीजी हॉस्टल में पहुंचे और उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन उमेश ने दरवाजा नहीं खोला तो इस पर दरवाजे को धक्का देकर खोला गया।
Suicide in Rajasthan
Suicide in Rajasthan
कमरे के अंदर आते ही परिजनों ने उमेश को पंखे से लटका पाया और तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीँ, घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल इस संबंध में उमेश के ताऊ सुल्तान राम की ओर से मर्ग दर्ज करवाई गई है। वहीं पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की कार्रवाई में जुटी हुई है। रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की स्तिथि स्पष्ट हो पायेगी। फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है।
MORE NEWS>>>जबलपुर के 13 इलाकों में NIA की रेड, हाईकोर्ट वकील समेत 3 को हिरासत में लिया​, टेरर फंडिंग के इनपुट पर हुई कार्यवाही

Leave a Comment