Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

जिनल ने शेयर किये प्राइवेट बाथरूम फोटोज, बिना कपड़ो के एक्ट्रेस का हॉट लुक देख इंटरनेट पर मची सनसनी

Jinal Joshi Photos 
Jinal Joshi Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मराठी एक्ट्रेस जिनल जोशी (Jinal Joshi) हमेशा अपनी बोल्ड और हॉट लुक्स से सोशल मीडिया का पारा गर्म कर देती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो वो इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती हैं।
Jinal Joshi Photos 
Jinal Joshi 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@jinal.j.j) अकाउंट से अपनी बाथरूम की प्राइवेट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद ही सेक्सी लुक्स में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस दिलखोलकर प्यार लूटा रहे हैं।
Jinal Joshi Photos 
Jinal Joshi 
अपने सेक्सी फोटोशूट में एक्ट्रेस न्यूड और बाथटब पर लेटकर बेहद ही सिजलिंग लुक्स देती हुई नजर आ रही हैं। जिनल ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर एक बार फिर से फैंस के बीच बोल्डनेस का धमाकेदार तड़का लगा दिया है।
Jinal Joshi Photos 
Jinal Joshi 
एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स लाइकस और कॉमेंट्स के जरिए अपना प्यार लूटा रहे हैं। एक यूजर ने उनकी इन तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा है – “कैमरा मैन इज लकी पर्सन”, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है – “सो हॉट जिनल।”
Jinal Joshi Photos 
Jinal Joshi 
आपको बताते चले कि, जिनल सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 990 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Jinal Joshi Photos 
Jinal Joshi 
MORE NEWS>>>डीपनेक टॉप में पलक ने सिजलिंग अवतार, एक्ट्रेस का बोल्ड और सेक्सी फिगर देख पानी-पानी हुए फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *