Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

पुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार

डीपनेक टॉप में पलक ने सिजलिंग अवतार, एक्ट्रेस का बोल्ड और सेक्सी फिगर देख पानी-पानी हुए फैंस

Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरो से फैंस के बीच लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस हर बार अपने स्टाइलिश लुक से अपने यूजर्स का हाल बेहाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हो गया है।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
हाल ही में पालक ने अपने इंस्टाग्राम (@palaktiwarii) अकाउंट को अपडेट करते हुए लेटेस्ट बोल्ड लुक से भरी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिन्होंने आते ही इंटरनेट पर कहर बरपा दिया है।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
इन तस्वीरों में पलक का कातिलाना अंदाज देखकर फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं। अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान पलक ने डेनिम शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहना हुआ है।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
अपने इस लुक में एक्ट्रेस बेहद ही शानदार लग रही है और किलर पोज देते हुए हॉट फोटोज क्लिक करवाती नजर आ रही हैं। वहीँ, बात करे पलक के लुक की तो उन्होंने अपने बालों की हाई पोनी टेल बांध कर और साथ ही लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है।
‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पलक हर वक्त अपनी हॉटनेस से फैंस का दिल जीत लेती हैं। वहीँ, अपनी इन फोटोज में डीपनेक क्लीवेज फ्लॉन्ट कर एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
आपको बताते चले कि, पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर भी उन्हें 4M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 421 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>इंदौर में दिन-रात बढ़ रहे अपराध, बदमाशों ने निकाला वारदात का नया तरीका, DP से इलाके की बिजली काट वाहनों में तोड़फोड़

Leave a Comment