Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

इंदौर में दिनदहाड़े डिलीवरी बॉय से लूट, 4 बदमाशों ने पहले रास्ता रोक, फिर पार्सल से भरा बैग और मोबाइल छिन हुए फरार

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के तिलक नगर इलाके से दिनदहाड़े लूट की वरदात सामने आ रही हैं। जहाँ, ऑनलाइन डिलीवरी कंपनी के एक कर्मचारी से चार बदमाशों ने चाकू की नोंक पर हजारों रुपए कीमत से भरा पार्सल का बैग और पीड़ित का मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। इस मामले को लेकर पुलिस ने CCTV के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की है।
तिलक नगर पुलिस के मुताबिक, पीड़ित फैजान पुत्र अब्दुल करीम अब्बासी निवासी आजाद नगर निजी ऑनलाइन डिलीवरी कंपनी में काम करता है। फैजान ने पुलिस को बताया कि, “वह एक दिन पहले शालीमार पाम्स के पास से राजग्रही कॉलोनी वाली सड़क पर जा रहा था। तभी बिना नंबर की दो बाइक पर सवार चार बदमाश आए और उसकी बाइक के पास अपनी बाइक अड़ा दी।
MORE NEWS>>>इंदौर पहुंचे नेपाल के PM प्रचंड, CM शिवराज ने की उनकी अगवानी, बेटी के साथ खाए स्पेशल इंदौरी पोहे
आरोपी फैजान से गाड़ी ठीक से नहीं चलाने का बोल कर विवाद करने लगे और एक आरोपी ने फैजान से बाइक रोकने को कहा। बाइक रोकने पर चारों बदमाशों ने फैजान को घेर लिया और चाकू निकाल उसे जान से मरने की धमकी देते हुए पार्सल बैग और मोबाइल खींच लिया। फैज़ान के विरोध करने पर दो आरोपियों ने उसे चाकू मारने का डर दिखाया और मौके से फरार हो गए। पार्सल बैग में करीब 28 पार्सल रखे हुए थे।

Leave a Comment