Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में दो बच्चियों की माँ से रेप, बस कंडक्टर ने महिला से दोस्ती कर बच्चियों को जान से मारने की धमकी दी, घर आकर किया दुष्कर्म

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के राऊ इलाके से एक महिला के साथ रेप का मामला सामना आ रहा है। बताया जाता है कि, आरोपी से महिला की पहचान इंदौर से सेंधवा आने-जाने के दौरान हुई थी। आरोपी ने महिला की बच्चियों और पति को जान से मारने की धमकी दी और करीब एक माह पहले महिला के साथ दो बार शारीरिक संबंध भी बनाए।
TI नरेन्द्र रघुवंशी के मुताबिक 25 साल की महिला की शिकायत पर आसिफ पुत्र इमरान शेख निवासी सेंधवा के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता राऊ इलाके की एक टाउनशिप में रहती है और यहां एक माह पहले आरोपी आसिफ ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए थे।
जिसके दस दिन बाद फिर धमकाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया और बाद में फिर से आरोपी संबंध बनाने को लेकर दबाव बनाने लगा। जिसमें पीड़िता उसकी माँ के यहां चली गई और बाद में यहां अपने परिवार के लोगों को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने मिलकर आसिफ के खिलाफ केस दर्ज किया।
बस में आने-जाने के दौरान हुई थी पहचान –
महिला ने बताया कि, उसकी शादी को सात साल हो गए। उसकी पांच साल और ढाई साल की बेटी है और उसके पति इंदौर में नौकरी करते है। वही उसका मायका बड़वानी के पास और ससुराल सेंधवा में है। यहां बस से आना-जाना करती थी। आसिफ राज मंदिर की बस में कंडक्टर था और इस दौरान उसने बच्चियों के साथ बस में अकेले सफर करते देख महिला का नंबर ले लिया और कहा कि वह आगे से बस में सीट रूकवा कर रख दिया करेगा।
जिसके बाद महिला की आसिफ सेर बातचीत होने लगी। करीब एक माह पहले आसिफ उसके घर आया और जबरदस्ती संबंध बनाए। वहीं यह बात किसी को बताने पर बच्चियों को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आसिफ के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं।
MORE NEWS>>>इंदौर में दिनदहाड़े डिलीवरी बॉय से लूट, 4 बदमाशों ने पहले रास्ता रोक, फिर पार्सल से भरा बैग और मोबाइल छिन हुए फरार

Leave a Comment