Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

सुकमा में शनिवार सुबह पुलिस-नक्सली में मुठभेड़, 4 नक्सलियों के घायल होने की खबर, मौके से भागे नक्सल कई जगह खून के धब्बे

Cg News
Cg News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शनिवार सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में करीब 4 नक्सलियों के घायल होने की खबर है। हालांकि, घायल नक्सलियों को उनके साथी घटना स्थल से लेकर भागने में सफल हुए। वहीँ, मौके पर कई जगह खून के धब्बे मिले हैं। फिलहाल, फोर्स अब भी मौके पर ही मौजूद है और इलाके की सर्चिंग की जा रहीं हैं।
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि – मरईगुड़ा-रेगड़गट्टा क्षेत्र में नक्सली कमांडर मंगड़ू और वेट्टी भीमा समेत भारी संख्या में नक्सली मौजूद हैं। सइसी सूचना के बाद DRG के जवानों को शुक्रवार की रात 8 लाख रुपए के इनामी नक्सली की सर्चिंग पर निकले थे। शनिवार की सुबह जैसे ही जवान जंगल पहुंचे तो वहां पहले से घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। जवानों ने भी मोर्चा संभाला और नक्सलियों के हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया।
करीब आधे घंटे तक दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में जवानों ने नक्सलियों को घेर लिया। लेकिन घने जंगल का फायदा उठाकर नक्सली किसी तरह मौके से भाग निकले हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि, वारदात की अलग-अलग जगहों पर खून के धब्बे मिले हैं। करीब चार नक्सलियों को गोली लगी है। घायल नक्सलियों को उनके साथी अपने साथ लेकर चले गए हैं। फिलहाल इलाके की सर्चिंग की जा रही है। जवानों के लौटने के बाद ही मामले पर और भी खुलासा होगा।
MORE NEWS>>>कवच में भी हो गया कांड ? ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद सियासी घमासान, विपक्ष ने बोला रेलमंत्री तुरंत इस्तीफा दें

Leave a Comment