Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सुकमा में शनिवार सुबह पुलिस-नक्सली में मुठभेड़, 4 नक्सलियों के घायल होने की खबर, मौके से भागे नक्सल कई जगह खून के धब्बे

Cg News
Cg News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शनिवार सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में करीब 4 नक्सलियों के घायल होने की खबर है। हालांकि, घायल नक्सलियों को उनके साथी घटना स्थल से लेकर भागने में सफल हुए। वहीँ, मौके पर कई जगह खून के धब्बे मिले हैं। फिलहाल, फोर्स अब भी मौके पर ही मौजूद है और इलाके की सर्चिंग की जा रहीं हैं।
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि – मरईगुड़ा-रेगड़गट्टा क्षेत्र में नक्सली कमांडर मंगड़ू और वेट्टी भीमा समेत भारी संख्या में नक्सली मौजूद हैं। सइसी सूचना के बाद DRG के जवानों को शुक्रवार की रात 8 लाख रुपए के इनामी नक्सली की सर्चिंग पर निकले थे। शनिवार की सुबह जैसे ही जवान जंगल पहुंचे तो वहां पहले से घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। जवानों ने भी मोर्चा संभाला और नक्सलियों के हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया।
करीब आधे घंटे तक दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में जवानों ने नक्सलियों को घेर लिया। लेकिन घने जंगल का फायदा उठाकर नक्सली किसी तरह मौके से भाग निकले हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि, वारदात की अलग-अलग जगहों पर खून के धब्बे मिले हैं। करीब चार नक्सलियों को गोली लगी है। घायल नक्सलियों को उनके साथी अपने साथ लेकर चले गए हैं। फिलहाल इलाके की सर्चिंग की जा रही है। जवानों के लौटने के बाद ही मामले पर और भी खुलासा होगा।
MORE NEWS>>>कवच में भी हो गया कांड ? ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद सियासी घमासान, विपक्ष ने बोला रेलमंत्री तुरंत इस्तीफा दें

Leave a Comment