Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

हिसार में 250 रुपए को लेकर युवक की हत्या, शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में हुआ झगड़ा, ईंट से सिर पर वार कर ली जान

Murder in MP 
Murder in MP 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के हिसार जिले के मययड़ गांव के पूर्व सरपंच ओमप्रकाश के बेटे की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। 29 वर्षीय विकास की अपने दोस्त संदीप के साथ रात को शराब पीने के दौरान कहासुनी हो गयी थी। जिसके बाद दोनों का 250 रुपए को लेकर झगड़ा हुआ और इस पर संदीप ने विकास के सिर पर ईंट से दनादन वार कर उसकी हत्या कर दी।
Vikas (29)
Vikas (29)
पूर्व सरपंच ओमप्रकाश ने बताया कि, उसकी दो बड़ी बेटियां हैं और विकास सबसे छोटा और एकलौता लड़का था। छोटी बेटी मंजू भिवानी में शादीशुदा है और अपने बच्चों सहित घर पर आई हुई थी। विकास विवाहित था और उसकी दो लड़कियां व एक लड़का है।(Murder in Haryana)
झगड़े के दौरान बहन को फोन कर दी सूचना –
विकास कल दिन में 2 बजे कोई काम होने की बात कहकर घर से चला गया और रात्रि ढाई बजे अपनी बहन मंजू को फोन करके कहने लगा कि, “संदीप के साथ उसकी कहासुनी हो गई और वह उसे जाति सूचक गालियां दे रहा है। साथ ही संदीप ने अगर मेरे 250 रुपए दे नहीं तो में उसे जान से मार दूंगा। वह दोनों खरड रोड पर सुरेश सैनी की दुकान के पास हैं।” मंजू ने सोचा कि, विकास उसके साथ मजाक कर रहा है और वह फोन सुनने के बाद फिरसे सो गई।
Murder in Haryana
Murder in Haryana
घर के बाहर पड़ा मिला शव –
इसी बीच संदीप ने विकास के सिर पर ईंट से वार कर दिए और विकास लहूलुहान हालत में घर पहुंचने से पहले ही गली में गिर पड़ा। सुबह जब उसके पिता ओमप्रकाश 5 बजे घर से बाहर निकले तो उन्होंने विकास का शव गली में पड़ा देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और ओमप्रकाश की शिकायत पर संदीप के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू की।
MORE NEWS>>>145 चांद के साथ शनि ने तोड़ा बृहस्पति का रिकॉर्ड, सौरमंडल का सबसे ज्यादा चंद्रमा वाला ग्रह बना, NASA ने की पुष्टि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *