Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

पलवल में घर में सो रही महिला से रेप, नशीला पदार्थ सूंघा कर किया बेहोशी, पिस्तौल दिखा मौके से फरार

Rape in Gwalior
Rape in Gwalior

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले के एक घर में बच्चों के साथ सो रही महिला से रेप का मामला सामने आया हैं। आरोपी ने महिला को नशीला पदार्थ सूंघा कर बेहोशी किया और फिर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजनों ने वारदात का पता चलने पर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह पिस्तौल दिखा मौके से फरार हो गया। 
महिला के परिजनों ने आरोपी की दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बना ली और महिला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर गांव के ही युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की। फ़िलहाल अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।
महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी के अनुसार, हथीन थाना अंतर्गत एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि, “उसका पति ट्रक ड्राइवर है, इसलिए अक्सर घर से बाहर रहता है। 1 जून की रात को वह बच्चों के साथ घर के अंदर सोई हुई थी। तभी रात के करीब 2:30 बजे गांव निवासी खालिद ने हाथ डालकर दरवाजे की कुंडी खोल दी और उसे नशीला पदार्थ सूंघा कर बेहोश कर दिया।
आरोपी ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसी समय उसका देवर पानी की टूटी देखने के लिए उठा तो उसने खालिद को घर के अंदर आता देख लिया। उसने खिड़की से देखा तो खालिद महिल के साथ दुष्कर्म कर रहा था। उसने अन्य परिजनों को मौके पर बुलाकर उसकी वीडियो बना ली। जिस वीडियो मे दोनों नग्न अवस्था में दिख रहे हैं।
पूरे परिवार को मारने की धमकी – 
महिला के परिजनों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी हथियार दिखा मौके से फरार हो गया। उसने पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी भी दी। परिजनों ने महिला को होश में लाने का प्रयास किया, तो उसे काफी देर बाद होश आया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
MORE NEWS>>>सुकमा में शनिवार सुबह पुलिस-नक्सली में मुठभेड़, 4 नक्सलियों के घायल होने की खबर, मौके से भागे नक्सल कई जगह खून के धब्बे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *