Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पलवल में घर में सो रही महिला से रेप, नशीला पदार्थ सूंघा कर किया बेहोशी, पिस्तौल दिखा मौके से फरार

Rape in Gwalior
Rape in Gwalior

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले के एक घर में बच्चों के साथ सो रही महिला से रेप का मामला सामने आया हैं। आरोपी ने महिला को नशीला पदार्थ सूंघा कर बेहोशी किया और फिर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजनों ने वारदात का पता चलने पर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह पिस्तौल दिखा मौके से फरार हो गया। 
महिला के परिजनों ने आरोपी की दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बना ली और महिला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर गांव के ही युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की। फ़िलहाल अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।
महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी के अनुसार, हथीन थाना अंतर्गत एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि, “उसका पति ट्रक ड्राइवर है, इसलिए अक्सर घर से बाहर रहता है। 1 जून की रात को वह बच्चों के साथ घर के अंदर सोई हुई थी। तभी रात के करीब 2:30 बजे गांव निवासी खालिद ने हाथ डालकर दरवाजे की कुंडी खोल दी और उसे नशीला पदार्थ सूंघा कर बेहोश कर दिया।
आरोपी ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसी समय उसका देवर पानी की टूटी देखने के लिए उठा तो उसने खालिद को घर के अंदर आता देख लिया। उसने खिड़की से देखा तो खालिद महिल के साथ दुष्कर्म कर रहा था। उसने अन्य परिजनों को मौके पर बुलाकर उसकी वीडियो बना ली। जिस वीडियो मे दोनों नग्न अवस्था में दिख रहे हैं।
पूरे परिवार को मारने की धमकी – 
महिला के परिजनों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी हथियार दिखा मौके से फरार हो गया। उसने पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी भी दी। परिजनों ने महिला को होश में लाने का प्रयास किया, तो उसे काफी देर बाद होश आया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
MORE NEWS>>>सुकमा में शनिवार सुबह पुलिस-नक्सली में मुठभेड़, 4 नक्सलियों के घायल होने की खबर, मौके से भागे नक्सल कई जगह खून के धब्बे

Leave a Comment