Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

शिवपुरी में छात्र-छात्राओं से भरी बस पलटी, हादसे में ड्राइवर और एक छात्र की मौत, 25 घायल

Accident in MP
Accident in MP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के शिवपुरी में सोमवार सुबह करीब 5 बजे छात्र-छात्राओं से भरी एक बस पलट गई। हादसे में ड्राइवर और एक छात्र की मोके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, बस के आगे चल रहे ट्रक का टायर फट गया था। इससे ट्रक लहराया और इसी दौरान पीछे आ रही बस उससे टकरा गई। टक्कर लगते ही बस पांच-छह पलटियां खा गई।
Accident in MP
Accident in MP
घटना देहात थाना क्षेत्र के बांसखेड़ी गांव के पास फोरलेन हाईवे की है। जहाँ 36 सीटर बस में 40 बच्चे, 10 टीचर और स्टाफ सवार था। हादसे में करीब 25 छात्र-छात्राएं और स्टाफ घायल हैं। सभी छात्र-छात्राएं नर्मदापुरम के बताए जा रहे हैं, जो 11 जिलों में ‘वनवासी लीला’ (गौंडी रामायणी) का कार्यक्रम करने के लिए निकले थे। तीन कार्यक्रम बच्चे कर चुके थे और चौथे कार्यक्रम के लिए ग्वालियर से शाजापुर के लिए जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।
ड्राइवर को झपकी आने से बेकाबू हुई बस –
कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया ने बताया कि, बच्चे बस (MH11T9991) से ग्वालियर से शाजापुर जा रहे थे। बांसखेड़ी गांव के पास बस अचानक पलट गई। बच्चे सरकार द्वारा चलाए जा रहे वनवासी लीला कार्यक्रम के लिए टूर पर निकले थे। हादसे में ड्राइवर करण यादव और छात्र अमन की मौत मौके पर ही हो गई। पुलिस ने आशंका जताई है कि, बस ड्राइवर को झपकी आई होगी। इससे बस बेकाबू होकर ट्रक से टकरा गई और हादसा हो गया।
छात्र बोला- सामने चल रहे ट्रक का टायर फट गया था
छात्र एरिक्स सालोमन ने बताया कि, ‘हम नर्मदापुरम के रहने वाले हैं और ग्वालियर में कार्यक्रम खत्म कर शाजापुर के लिए निकले थे। सामने चल रहे ट्रक का टायर फट गया। जिससे ट्रक अनियंत्रित हुआ तो बस उससे जा टकराई। इस बार हम 11 दिन के टूर पर थे।(Accident in MP)
MORE NEWS>>>5 फीट ऊंचे स्टूल से गिरा पेंटर, सिर में आई गहरी चोट, इलाज के दौरान तोडा दम

Leave a Comment