Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

5 फीट ऊंचे स्टूल से गिरा पेंटर, सिर में आई गहरी चोट, इलाज के दौरान तोडा दम

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के कनाड़िया इलाके में रविवार को एक हादसे में पेंटर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, वह रविवार को 5 फीट उँचाई वाले स्टूल से गिर गया था। इस दौरान उसके सिर में चोट लगी। हालंकि उसे नजदीक के नर्सिंग होम ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया। जहाँ देर शाम पेंटर ने इलाके के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस मामले में लापरवाही को लेकर जांच कर रही है।(Indore News)
Shadab aka Sadiq Khan (30)
Shadab aka Sadiq Khan (30)
कनाड़िया पुलिस के मुताबिक, शादाब उर्फ सादिक (30) पुत्र शफीक खान निवासी उज्जैन की हादसे में मौत हुई हैं। शादाब अपने साथियों के साथ कंट्री वॉक कॉलोनी में काम कर रहा था। इस दौरान वह 5 फीट ऊंचे स्टूल से नीचे आ गिरा। पीठ के बल पीछे की तरफ गिरने से उसके सिर में अंदरुनी चोट आई और उसे उसके साथी पटेल अस्पताल ले गए। यहां उसे एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया। जहाँ देर शाम उसकी तबीयत बिगड़ी ओर मौत हो गई।
शादाब के दोस्तों ने बताया कि, कुछ साल पहले शादी हुई थी। लेकिन उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। इसके बाद वह अकेला ही रहता था। शादाब के माता-पिता नहीं है और एक बहन खाचरौद में रहती है। पुलिस के मुताबिक, दोस्तों ने एक बयान में बताया कि, “संभवत: उसे मिर्गी का दौरा आया था। जिसके चलते वह स्टूल से नीचे गिरा। हालाँकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस का कहना है कि, रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
MORE NEWS>>>प्रयागराज में आंधी से बड़ा हादसा, गंगा में बहे 9 लोग 2 के मिले शव, संगम स्नान के समय हुआ हादसा

Leave a Comment