Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

बीजापुर में IED ब्लास्ट, CRPF 85 बटालियन के 2 जवान घायल, इलाज के लिए रायपुर रेफर

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक बार फिर से नक्सलियों ने कायराना हरकत की है। जिसकी वजह से CRPF के 2 जवान घायल हुए हैं। दोनों ही जवान सर्चिंग पर निकले थे। उसी दौरान अचानक से IED ब्लास्ट हो गया है। बताया जा रहा है कि इस IED को नक्सलियों ने ही प्लांट किया था।
Cg News
Cg News
मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है, जहाँ CRPF 85 बटालियन के दोनों जवान सर्चिंग पर निकले थे तभी पूसनार और गंगालूर के बीच यह ब्लास्ट हुआ है। घटना की पुष्टि जिले के SP आंजनेय वार्ष्णेय ने की है। फिलहाल मौके पर सर्च ऑपरेशन जारी है। हादसे के बाद दोनों को प्राथमिक उपचार के जिला अस्पताल भेजा गया था। वहां से उनकी हालत को देखते हुए उन्हें रायपुर रेफर किया गया है।
2 दिन पहले हुई थी मुठभेड़ –
इसके पहले सुकमा जिले में शनिवार की सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई थी जिसमे करीब 4 नक्सलियों के घायल होने की खबर सामने आई थी। हालांकि, घायल नक्सलियों को उनके साथी घटना स्थल से लेकर भाग निकले थे। पुलिस को मौके पर कई जगह खून के धब्बे मिले थे।(Cg News)
MORE NEWS>>>सुकमा में शनिवार सुबह पुलिस-नक्सली में मुठभेड़, 4 नक्सलियों के घायल होने की खबर, मौके से भागे नक्सल कई जगह खून के धब्बे

Leave a Comment