Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बीजापुर में IED ब्लास्ट, CRPF 85 बटालियन के 2 जवान घायल, इलाज के लिए रायपुर रेफर

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक बार फिर से नक्सलियों ने कायराना हरकत की है। जिसकी वजह से CRPF के 2 जवान घायल हुए हैं। दोनों ही जवान सर्चिंग पर निकले थे। उसी दौरान अचानक से IED ब्लास्ट हो गया है। बताया जा रहा है कि इस IED को नक्सलियों ने ही प्लांट किया था।
Cg News
Cg News
मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है, जहाँ CRPF 85 बटालियन के दोनों जवान सर्चिंग पर निकले थे तभी पूसनार और गंगालूर के बीच यह ब्लास्ट हुआ है। घटना की पुष्टि जिले के SP आंजनेय वार्ष्णेय ने की है। फिलहाल मौके पर सर्च ऑपरेशन जारी है। हादसे के बाद दोनों को प्राथमिक उपचार के जिला अस्पताल भेजा गया था। वहां से उनकी हालत को देखते हुए उन्हें रायपुर रेफर किया गया है।
2 दिन पहले हुई थी मुठभेड़ –
इसके पहले सुकमा जिले में शनिवार की सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई थी जिसमे करीब 4 नक्सलियों के घायल होने की खबर सामने आई थी। हालांकि, घायल नक्सलियों को उनके साथी घटना स्थल से लेकर भाग निकले थे। पुलिस को मौके पर कई जगह खून के धब्बे मिले थे।(Cg News)
MORE NEWS>>>सुकमा में शनिवार सुबह पुलिस-नक्सली में मुठभेड़, 4 नक्सलियों के घायल होने की खबर, मौके से भागे नक्सल कई जगह खून के धब्बे

Leave a Comment