Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

ब्लैक थाई स्लिट ड्रेस में नुसरत ने दिखाया जलवा, बैकलेस ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, बोल्डनेस देख यूजर्स के उड़े होश

Nushrratt Bharuccha Photos
Nushrratt Bharuccha Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) हर बार अपनी ग्लैमरस अदाओं से सोशल मीडिया का टैम्परेचर हाई कर देती हैं। हाल ही में उनके लेटेस्ट हॉट फोटोशूट के दौरान की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जमकर धमाल मचा रही हैं। इन तस्वीरों में अपना ग्लैम लुक दिखा एक्ट्रेस फैंस के दिलों को बेताब कर रही हैं।
Nushrratt Bharuccha Photos
Nushrratt Bharuccha 
एक्ट्रेस हमेशा अपने बोल्ड और स्टाइलिश लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहती हैं। वो हर बार अपनी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम (@nushrrattbharuccha) अकाउंट पर अपलोड कर फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लेती हैं।
Nushrratt Bharuccha Photos
Nushrratt Bharuccha Photos
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देख कर फैंस एक बार फिर आहें भरने लगे हैं। आप देख सकते हैं कि, नुसरत ने अपनी इन फोटोज में ब्लैक कलर की थाई स्लिट बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है।
Nushrratt Bharuccha Photos
Nushrratt Bharuccha Photos
नुसरत का ये हॉट अंदाज देख कर फैंस उनके हुस्न के दीवाने हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अपने बालों का स्टाइलिश बन बनाकर, कानों में छोटे से इयररिंग्स, हाई हील्स और मिनिमल मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बेहद ही अच्छे से कंप्लीट किया है।
Nushrratt Bharuccha Photos
Nushrratt Bharuccha Photos
इन दिनों भले ही नुसरत किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही हो लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं।
Nushrratt Bharuccha Photos
Nushrratt Bharuccha Photos
आपको बता दें कि, नुसरत के इंस्टाग्राम पर उन्हें 6M लोग फॉलो करते है, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुड़ी 796 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>अफगानिस्तान में 80 बच्चियों को दिया ज़हर, सभी बच्चियां प्राइमरी स्कूलों की स्टूडेंट, अस्पताल में भर्ती

Leave a Comment