Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

दरभंगा में स्कूल वैन ने 3 साल के बच्चे को रौंदा, उसी रास्ते से लौट रही थी वैन, खून के छींटों से खुला राज

Accident in Bihar
Accident in Bihar

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के दरभंगा में सोमवार सुबह एक स्कूल वैन ने 3 साल के बच्चे को रौंद दिया। हादसे में बच्चा वैन के निचे फंस गया और ड्राइवर ने उसे 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया, फिर गड्ढे के पास झटका लगने के कारण बच्चा सड़क पर गिर गया। हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
घटना समैला-झझरा मार्ग पर हुई। इतना ही नहीं हादसे के बाद छात्रों को लेकर ड्राइवर उसी रास्ते से वैन लेकर वापस भी लौटा। इधर बच्चे की मौत को ग्रामीण अज्ञात गाड़ी से हुआ हादसा मान रहे थे। इस बीच सड़क किनारे एक घर में लगे CCTV फुटेज में स्कूल वैन से बच्चे को रौंदते हुए देखा गया। फिर वैन के वापस लौटते ही ग्रामीणों ने ड्राइवर से पूछताछ की तो, गाड़ी में लगे खून के छींटें देख सभी भड़क गए।
जिसके बाद ग्रामीणों ने ड्राइवर को बंधक बना एक पेड़ से बांध दिया और बाद में कमरे में बंद कर उसकी पिटाई कर दी। इसी बिच किसी ने पुलिस को घटना की सुचना दी और ड्राइवर की हालत के बारे में बताया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को ग्रामीणों के छुड़ाकर अपने साथ थाने ले गई।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
घटना सुबह 6 बजे की है। गांव के अर्जुन पंडित का बेटा अक्षय सड़क किनारे शौच कर रहा था। इसी दौरान समैला चौक से झझरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कूल वैन मासूम को रौंदते हुए भागने लगी। मासूम वैन में फंसकर 100 मीटर तक सड़क पर घिसटाता रहा। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक की माँ बिन्दुल देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीँ,बच्चे की मौत पर भड़के ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है। परिजन उचित मुआवजे की मांग कर रहे हैं।
Accident in Bihar
Accident in Bihar
घटना की सूचना मिलते ही ASI अशोक पासवान, रविन्द्र यादव, मनोज शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास कर रास्ता खली करवाया। स्कूल वैन खलासीन कुशेश्वरस्थान स्थित डीपीएस स्कूल की बताई जा रही हैं।
MORE NEWS>>>भोपाल में सतपुड़ा भवन में लगी भीषण आग, तीसरी मंजिल से शुरू होकर छठवीं मंजिल तक पहुंचीं लपटें, महत्वपूर्ण दस्तावेज जले

Leave a Comment