Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

भोपाल में सतपुड़ा भवन में लगी भीषण आग, तीसरी मंजिल से शुरू होकर छठवीं मंजिल तक पहुंचीं लपटें, महत्वपूर्ण दस्तावेज जले

Satpura Bhavan Fire
Satpura Bhavan Fire

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में वल्लभ भवन के सामने स्थित सतपुड़ा भवन में सोमवार शाम आग लग गई। आग सबसे पहले तीसरी मंजिल पर लगी, जो तेज़ हवाओ के चलते बढ़कर छठवीं मंजिल तक पहुंच गई। आग कितनी भीषण है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, बिल्डिंग में उठती आग की लपटें और धुआं कई किलोमीटर दूर से ही देखा जा सकता है।
आग लगने की इस घटना से सतपुड़ा भवन में हड़कंप की स्थिति बन गई। पूरी बिल्डिंग में धुआं भर गया। जिसके बाद सुरक्षा के लिहाज से बिल्डिंग को खाली करा लिया गया है। परिसर में अधिकारी-कर्मचारियों की भीड़ लग गई। वहीँ, नगर निगम की फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू करने की कोशिश में लगी है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है कि आग कैसे लगी।
Satpura Bhavan Fire
Satpura Bhavan Fire
जानकारी के मुताबिक, सतपुड़ा भवन के थर्ड फ्लोर पर स्थित अनुसूचित जनजाति क्षेत्रीय विकास योजना के दफ्तर से आग शुरू हुई। इसने चौथी मंजिल पर स्थित स्वास्थ्य संचालनालय को अपनी चपेट में लिया। इससे हेल्थ डायरेक्टोरेट के पांचवीं और छठवीं मंजिल तक आग की लपटें जाने लगी और आग से ट्राइबल और हेल्थ डिपार्टमेंट के महत्वपूर्ण दस्तावेज जलने की आशंका जताई जा रही है।
Satpura Bhavan Fire
Satpura Bhavan Fire
MORE NEWS>>>छत्तीसगढ़ में 16 साल की नाबालिग से गैंगरेप, आइसक्रीम खिलाने के बहाने ले गए थे युवक, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment