Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भोपाल में सतपुड़ा भवन में लगी भीषण आग, तीसरी मंजिल से शुरू होकर छठवीं मंजिल तक पहुंचीं लपटें, महत्वपूर्ण दस्तावेज जले

Satpura Bhavan Fire
Satpura Bhavan Fire

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में वल्लभ भवन के सामने स्थित सतपुड़ा भवन में सोमवार शाम आग लग गई। आग सबसे पहले तीसरी मंजिल पर लगी, जो तेज़ हवाओ के चलते बढ़कर छठवीं मंजिल तक पहुंच गई। आग कितनी भीषण है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, बिल्डिंग में उठती आग की लपटें और धुआं कई किलोमीटर दूर से ही देखा जा सकता है।
आग लगने की इस घटना से सतपुड़ा भवन में हड़कंप की स्थिति बन गई। पूरी बिल्डिंग में धुआं भर गया। जिसके बाद सुरक्षा के लिहाज से बिल्डिंग को खाली करा लिया गया है। परिसर में अधिकारी-कर्मचारियों की भीड़ लग गई। वहीँ, नगर निगम की फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू करने की कोशिश में लगी है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है कि आग कैसे लगी।
Satpura Bhavan Fire
Satpura Bhavan Fire
जानकारी के मुताबिक, सतपुड़ा भवन के थर्ड फ्लोर पर स्थित अनुसूचित जनजाति क्षेत्रीय विकास योजना के दफ्तर से आग शुरू हुई। इसने चौथी मंजिल पर स्थित स्वास्थ्य संचालनालय को अपनी चपेट में लिया। इससे हेल्थ डायरेक्टोरेट के पांचवीं और छठवीं मंजिल तक आग की लपटें जाने लगी और आग से ट्राइबल और हेल्थ डिपार्टमेंट के महत्वपूर्ण दस्तावेज जलने की आशंका जताई जा रही है।
Satpura Bhavan Fire
Satpura Bhavan Fire
MORE NEWS>>>छत्तीसगढ़ में 16 साल की नाबालिग से गैंगरेप, आइसक्रीम खिलाने के बहाने ले गए थे युवक, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment