Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

छत्तीसगढ़ में 16 साल की नाबालिग से गैंगरेप, आइसक्रीम खिलाने के बहाने ले गए थे युवक, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Rape in UP
Rape in UP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहाँ आरोपी युवक लड़की को आइसक्रीम खिलाने के बहाने ले गए और इसके बाद सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। वहीं जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसे पीटा और कहा कि – “ज्यादा चिल्लाएगी तो तुझे मारकर फेंक देंगे।”
Rape in Cg
Rape in Cg
यह मामला कुसमी थाना क्षेत्र का है। जहाँ 7 जून को 16 साल की लड़की अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने आई थी। इसी दौरान वहां पर पाखरडीह निवासी विनोद (25), संदीप तिर्की (20) और चंद्रप्रकाश मींज(21) पहुंचे। घर के सभी लोग शादी कार्यक्रम की तैयारी में व्यस्त थे। इतने में तीनों ने लड़की से मलाकात की और उसे अपने साथ गांव में डैम के पास ले गए और बारी-बारी से उससे रेप किया।
तेरे घरवालों को भी मार देंगे –
जब लड़की चिल्ला-चिल्लाकर युवकों का विरोध कर रही थी। तब आरोपियों ने उसे कहा कि, “ज्यादा मत चिल्ला, चिल्लाएगी तो तुझ मारकर फेंक देंगे और तेरे घरवालों को भी मार देंगे।” आरोपी यहीं नहीं रुके और उन्होंने ये भी कहा कि, “यदि तूने किसी को भी कुछ बताया तो भी तुझे मार डालेंगे।”
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। वहीँ, डरी-सेहमी नाबालिग 2 दिन तक चुप रही और उसने किसी को कुछ नहीं बताया था। मगर बाद में उसने फैसला किया कि, वह पुलिस को इस बात की जानकारी देगी। फिर परिजनों के साथ मिलकर उसने पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई और शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू की।
तीनों आरोपी गिरफ्तार –
आरोपियों की तलाश में पुलिस ने गांव में दबिश दी। लेकिन 2 आरोपी विनोद व संदीप घर से भाग निकले। जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दोनों झारखंड भाग रहे थे। जबकि तीसरा आरोपी अंबिकापुर में छिपा हुआ था। सुचना मिलते ही पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को सोमवार के दिन कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।
MORE NEWS>>>जबलपुर में नदी में डूबकर लड़की की मौत, तीन घंटे बाद निकाला शव, इंदौर में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं में मारपीट

Leave a Comment