Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कानपुर में तेज रफ्तार कार ने तीन बुजुर्गों को रौंदा, हादसे में तीनो की मौके पर हुई मौत, अभी तक नहीं हुई चालक की पहचान

Accident in Kanpur
Accident in Kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कानपुर के बिल्हौर गांव में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। जहाँ 100 की रफ्तार से आ रही कार ने सड़क किनारे पेड़ के निचे बैठे तीन बुजुर्गों को उड़ा दिया। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हदसे का शोर सुनकर ग्रामीण दौड़कर आए और देखा तो तीनों लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े हुए थे।
Accident in Kanpur
Accident in Kanpur
सभी ग्रामीणों ने तीनो को CHC लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और रोड जाम कर जमकर हंगामा करने लगे। दी। फिलहाल, अभी तक चालक की पहचान नहीं हो पाई हैं।
DCP वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि, माखनपुरवा गांव के सामने हादसा हुआ है। अपने खेत की रखवाली करने के लिए सड़क किनारे पेड़ के नीचे सुरेंद्र सिंह (62), अहिबरन (61) और टीकापुरवा निवासी घसीटे (64) पेड़ के नीचे बैठकर बात कर रहे थे। तभी इस दौरान रसूलाबाद से बिल्हौर की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने तीनों को उड़ा दिया। इसके बाद कार सड़क किनारे खेत में पलट गई।
Accident in Kanpur
Accident in Kanpur
गांव में तनाव का माहौल –
हादसे के बाद मौके पर गांव के सैकड़ों लोग पहुंच गए। मृतक के परिवार के लोगों का कहना था कि, कार चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। हंगामा-बवाल बढ़ता देख बिल्हौर सर्किल यानी तीन थानों का फोर्स और SP बिल्हौर मौके पर पहुंचे। इधर, कानपुर से भी ADCP वेस्ट समेत अन्य अफसर मौका-मुआयना करने के लिए रवाना हो गए।
MORE NEWS>>>दरभंगा में स्कूल वैन ने 3 साल के बच्चे को रौंदा, उसी रास्ते से लौट रही थी वैन, खून के छींटों से खुला राज

Leave a Comment