Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सीतामढ़ी में तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में नाबालिग सहित 3 लोगो की मौत, गाड़ी चालक फरार

Bihar News
Bihar News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के सीतामढ़ी में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में नाबालिग सहित 3 लोगो की मौत हो गई है। हादसा परसौनी रीगा पथ के परशुरामपुर चौक के पास हुआ। यह एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीनों युवको की जान चली गई।(Accident in Bihar)
हीं, घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। मामले की जाँच शुरू की हैं। घटना के बाद से सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बताया जा रहा हैं कि, तीनों युवक शादी समारोह से लौट कर आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।
Bihar News
Accident in Bihar
भोजपुर में बहन की शादी में आये युवक की सड़क हादसे में मौत –
उधर, आरा सड़क हादसे में मारे गए युवक की पहचान दूसरे दिन टाउन थाना क्षेत्र के कबीरगंज मोहल्ला निवासी सुभाष शर्मा के 35 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है। सोनू पेशे से कारपेंटर था और रविवार रात पावरगंज स्थित न्यू ओवर ब्रिज के पास एक अज्ञात ट्रक ने उसे रौंद दिया था, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। बता दें कि, मृतक की छोटी बहन सुमन कुमारी की सोमवार को हल्दी है और मंगलवार यानी आज उसकी बारात आने वाली है।
MORE NEWS>>>अनूपपुर में जमीनी विवाद को लेकर डबल मर्डर, ग्वालियर में मकान पर ट्रक पलटने से मासूम की मौत, माँ की हालत गंभीर

Leave a Comment