Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

अनूपपुर में जमीनी विवाद को लेकर डबल मर्डर, ग्वालियर में मकान पर ट्रक पलटने से मासूम की मौत, माँ की हालत गंभीर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्यप्रदेश के अनूपपुर में जमीन विवाद के चलते दो महिलाओं की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। घटना भालूमाड़ा थान क्षेत्र के बरबसपुर गांव की हैं, जहां खेत-जमीन से जुड़े विवाद के कारण इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।(MP Live Updates)
MP Live Updates
MP Live Updates
मंगलवार को आरोपी छोटन ने कुल्हाड़ी से तिहारा बाई (56), बहू जयनवी बाई (36), बेटा विजय और एक अन्य पर ताबतोड़ हमला कर दिया, जिसमें सास-बहू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, बेटा और अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए स्टेट हाईवे पर चक्का जाम कर दिया।
वहीँ, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने घंटों बीत जाने के बाद भी शव को उठाने नहीं दिया है। जिसके बाद आला अधिकारी की समझाइश पर ग्रामीण माने और पुलिस को उनकी कार्यवाही करने दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर उन्हें अस्पताल भिजवाया और हमलावर की सरगर्मी से तलाश शुरू की हैं। फ़िलहाल आरोपी परिवार सहित फरार है।
गृहमंत्री ने कहा – दमोह के स्कूल पर चल सकता है बुलडोजर –
मुख्यमंत्री और गृहमंत्री ने दमोह के गंगा-जमना स्कूल पर बुलडोजर चलने के एक्शन के संकेत दिए हैं। भोपाल में उन्होंने कहा, जांच रिपोर्ट में सामने आया है कि, स्कूल का एक हिस्सा अवैध निर्माण कर बनाया गया है। जिसपर यथासंभव बुलडोजर की कार्रवाई की जाएगी।
MP Live Updates
Gwalior Accident 
ग्वालियर में मकान पर पलटा ट्रक, दबने से मासूम की मौत –
ग्वालियर के तिघरा रोड गोल पहाड़िया की घाटी पर चढ़ते समय प्याज से भरा ट्रक एक मकान पर पलट गया। घटना मंगलवार सुबह हुई जिसमे 3 साल की मासूम पलक की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीँ, उसकी माँ प्रीति कुशवाह (27) की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।
MP Live Updates
Jabalpur Accident 
जबलपुर में जीप पलटने से युवक की दर्दनाक मौत –
जबलपुर में मंगलवार सुबह तेज़ रफ़्तार जीप पलटने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि, 10 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना गढ़ा रेलवे स्टेशन के पास सुबह करीब 8.30 बजे हुई। सभी लोग सागर से शादी से लौटकर मुहास जा रहे थे। तभी ड्राइवर को नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ है। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहाँ 2 लोगो की हालत नाजुक है।
MORE NEWS>>>इंदौर पुलिस की बर्बरता, महिला को घर से घसीटकर थाने ले गए पुलिसकर्मी, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया

Leave a Comment