Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

अनूपपुर में जमीनी विवाद को लेकर डबल मर्डर, ग्वालियर में मकान पर ट्रक पलटने से मासूम की मौत, माँ की हालत गंभीर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्यप्रदेश के अनूपपुर में जमीन विवाद के चलते दो महिलाओं की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। घटना भालूमाड़ा थान क्षेत्र के बरबसपुर गांव की हैं, जहां खेत-जमीन से जुड़े विवाद के कारण इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।(MP Live Updates)
MP Live Updates
MP Live Updates
मंगलवार को आरोपी छोटन ने कुल्हाड़ी से तिहारा बाई (56), बहू जयनवी बाई (36), बेटा विजय और एक अन्य पर ताबतोड़ हमला कर दिया, जिसमें सास-बहू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, बेटा और अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए स्टेट हाईवे पर चक्का जाम कर दिया।
वहीँ, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने घंटों बीत जाने के बाद भी शव को उठाने नहीं दिया है। जिसके बाद आला अधिकारी की समझाइश पर ग्रामीण माने और पुलिस को उनकी कार्यवाही करने दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर उन्हें अस्पताल भिजवाया और हमलावर की सरगर्मी से तलाश शुरू की हैं। फ़िलहाल आरोपी परिवार सहित फरार है।
गृहमंत्री ने कहा – दमोह के स्कूल पर चल सकता है बुलडोजर –
मुख्यमंत्री और गृहमंत्री ने दमोह के गंगा-जमना स्कूल पर बुलडोजर चलने के एक्शन के संकेत दिए हैं। भोपाल में उन्होंने कहा, जांच रिपोर्ट में सामने आया है कि, स्कूल का एक हिस्सा अवैध निर्माण कर बनाया गया है। जिसपर यथासंभव बुलडोजर की कार्रवाई की जाएगी।
MP Live Updates
Gwalior Accident 
ग्वालियर में मकान पर पलटा ट्रक, दबने से मासूम की मौत –
ग्वालियर के तिघरा रोड गोल पहाड़िया की घाटी पर चढ़ते समय प्याज से भरा ट्रक एक मकान पर पलट गया। घटना मंगलवार सुबह हुई जिसमे 3 साल की मासूम पलक की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीँ, उसकी माँ प्रीति कुशवाह (27) की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।
MP Live Updates
Jabalpur Accident 
जबलपुर में जीप पलटने से युवक की दर्दनाक मौत –
जबलपुर में मंगलवार सुबह तेज़ रफ़्तार जीप पलटने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि, 10 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना गढ़ा रेलवे स्टेशन के पास सुबह करीब 8.30 बजे हुई। सभी लोग सागर से शादी से लौटकर मुहास जा रहे थे। तभी ड्राइवर को नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ है। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहाँ 2 लोगो की हालत नाजुक है।
MORE NEWS>>>इंदौर पुलिस की बर्बरता, महिला को घर से घसीटकर थाने ले गए पुलिसकर्मी, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया

Leave a Comment