Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

इंदौर पुलिस की बर्बरता, महिला को घर से घसीटकर थाने ले गए पुलिसकर्मी, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के एमवाय अस्पताल में सोमवार रात पुलिस और मरीज के परिजनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। बात धक्का मुक्की तक पहुंच गई और मौके पर मौजूद एमवाय चौकी के पुलिसकर्मी ने मरीज के परिजनों पर लट्‌ठ बरसा दिए। इस दौरान परिवार के लोगों से मोबाइल छीनने की भी कोशिश की गई।
Indore News
Indore News
मामला अन्नपूर्णा थाने के महावर नगर का है। यहां रहने वाली लक्ष्मी पति तोताराम (45) को सोमवार रात प्रॉपर्टी विवाद में पुलिस घर से उठा ले गई थी। जिसके बाद महिला की अचानक तबीयत बिगड़ गई और उसे पुलिसकर्मी ताबड़तोड़ स्तिथि में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीँ सुचना मिलते ही महिला के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए और पुलिसकर्मी से महिला की तबीयत खराब होने का कारण पूछने लगे।
परिवार की पुलिसकर्मियों से हुई हुज्जत –
एमवाय अस्पताल में लक्ष्मी के परिवार के लोगो से महिला पुलिसकर्मी की जमकर हुज्जत हुई। यहां एमवाय चौकी के पुलिसकर्मी ने आकर वहां खड़े परिजनों और अस्पताल आए अन्य लोगों पर लट्ठ बरसा दिए। परिजनों का आरोप था कि, लक्ष्मी को पुलिस जबरन घर से उठाकर ले गई और थाने ले जाने की जगह इधर-उधर घुमाती रही। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और बाद में पुलिस उन्हें अस्पताल में छोड़कर भाग गई।
Indore News
Indore News
कमिश्नर ने दिए जांच के आदेश –
मामले में लक्ष्मी के परिजनों ने देर रात ही कमिश्नर मकरंद देउस्कर को घटना की जानकारी दी। इस पर कमिश्नर ने मौके से पूरे मामले के वीडियो और फोटो बुलवाए। वही प्रॉपर्टी विवाद में पुलिस हस्तक्षेप होने को लेकर मौके पर गए पुलिसकर्मी पर भी कार्रवाई की बात करते हुए DCP को जांच कराने के आदेश दिए हैं।
MORE NEWS>>>हरियाणा में सरकार और किसान संगठन आमने-सामने, जम्मू-दिल्ली नेशनल हाईवे 20 घंटे से जाम, जिले में धारा 144 लागू

Leave a Comment