Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रोहतक में हिसार-दिल्ली हाईवे पर भीषण हादसा, कैंटर ने पिकअप को मारी टक्कर, गाड़ी पलटने से 2 की मौत 23 घायल

Accident in Haryana
Accident in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रोहतक जिले में हिसार-दिल्ली हाईवे पर देर रात एक कैंटर ने श्रद्धालुओं से भरे पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद पिकअप सड़क किनारे पलट गया। जिसमें उत्तर प्रदेश के 2 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
जानकारी के अनुसार, हादसा उस समय हुआ जब उप्र के जिला गाजियाबाद के मोदी नगर निवासी 24 से अधिक श्रद्धालु राजस्थान के बगड़ में पूजा-पाठ के लिए जा रहे थे। तभी आधी रात को वे जब महम में पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे केंटर ने उन्हें टक्कर मार दी।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
कैंटर की टक्कर से पिकअप सड़क किनारे पलट गया और उसमें सवार लोगों को गंभीर चोटें आई। हादसे में घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में लेकर जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया। इधर, करीब 20 से ज्यादा लोग अभी भी घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें से काफी लोग की हालत नाजुक बनी हुई हैं।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
SHO रमेश कुमार ने बताया कि, हादसे की सूचना के बाद पुलिस टीम को भेजा गया है। पुलिसकर्मी अस्पताल में जाकर घायलों के बयान दर्ज करवा रहे हैं। बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फ़िलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच जारी है।
MORE NEWS>>>कानपुर में तेज रफ्तार कार ने तीन बुजुर्गों को रौंदा, हादसे में तीनो की मौके पर हुई मौत, अभी तक नहीं हुई चालक की पहचान

Leave a Comment