Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में ठेकेदार की करंट लगने से मौत, दूसरी मंजिल पर बिजली के खुले तार को छूने से हुआ हादसा, कोलकाता लेकर जाएंगे शव

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के खजराना क्षेत्र में एक ठेकेदार की करंट लगने से मौत हो गई। उसने बिजली के तार को छू लिया था, जिसके बाद वह गश खाकर नीचे गिरा। जिसके बाद उसके दोस्त उसे उपचार के लिये एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में लापरवाही का मर्ग कायम कर जाँच शुरू की है।
खजराना पुलिस के मुताबिक, ओहदुल्ल उर्फ लोलटू इस्लाम (35) निवासी फरीद बाग कॉलोनी खजराना इलाके में एक निर्माणाधीन मकान में ठेकेदारी कर रहा था। सोमवार को काम के दौरान उसने दूसरी मंजिल पर मौजूद बिजली के तारो को छू लिया जिससे उसे करंट लग गया। साथ में काम कर रहे मजदूर और अन्य लोग उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन यहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।
दोस्त शार्दुल शाह ने बताया कि, ओहदुल्ल मकान की दूसरी मंजिल पर प्लास्टर की तैयारी कर रहा था। वहां बिजली का तार लगा था। ओहदुल्ला ने उसे हटाने के लिये पकड़ा और करंट लगते ही नीचे गिर गया। फ़िलहाल पुलिस लापरवाही को लेकर जांच की बात की जा रही है।
कोलकाता ले जाएंगे शव – 
मृतक के दोस्तों के मुताबिक, ओहदुल्ल मूल रूप से कोलकाता का रहने वाला था। वहां उसकी पत्नी, दो बच्चे और माँ है। ओहदुल्ल 20 जून को अपने घर जाने ही वाला था और कुछ दिन ही पहले उसकी पत्नी से बात हुई थी। जब उसने बताया था कि, 29 को ईद पर वह कोलकाता आएगा। लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद दोस्तों उसके शव को कोलकाता ले जाएंगे।
MORE NEWS>>>बिपरजॉय तूफान से अब तक 5 लोगो की मौत, 150 किमी/घंटे तक की रफ्तार से गुजरात की ओर बढ़ रहा तूफान, 7500 लोगों को किया गया शिफ्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *