Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में ठेकेदार की करंट लगने से मौत, दूसरी मंजिल पर बिजली के खुले तार को छूने से हुआ हादसा, कोलकाता लेकर जाएंगे शव

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के खजराना क्षेत्र में एक ठेकेदार की करंट लगने से मौत हो गई। उसने बिजली के तार को छू लिया था, जिसके बाद वह गश खाकर नीचे गिरा। जिसके बाद उसके दोस्त उसे उपचार के लिये एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में लापरवाही का मर्ग कायम कर जाँच शुरू की है।
खजराना पुलिस के मुताबिक, ओहदुल्ल उर्फ लोलटू इस्लाम (35) निवासी फरीद बाग कॉलोनी खजराना इलाके में एक निर्माणाधीन मकान में ठेकेदारी कर रहा था। सोमवार को काम के दौरान उसने दूसरी मंजिल पर मौजूद बिजली के तारो को छू लिया जिससे उसे करंट लग गया। साथ में काम कर रहे मजदूर और अन्य लोग उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन यहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।
दोस्त शार्दुल शाह ने बताया कि, ओहदुल्ल मकान की दूसरी मंजिल पर प्लास्टर की तैयारी कर रहा था। वहां बिजली का तार लगा था। ओहदुल्ला ने उसे हटाने के लिये पकड़ा और करंट लगते ही नीचे गिर गया। फ़िलहाल पुलिस लापरवाही को लेकर जांच की बात की जा रही है।
कोलकाता ले जाएंगे शव – 
मृतक के दोस्तों के मुताबिक, ओहदुल्ल मूल रूप से कोलकाता का रहने वाला था। वहां उसकी पत्नी, दो बच्चे और माँ है। ओहदुल्ल 20 जून को अपने घर जाने ही वाला था और कुछ दिन ही पहले उसकी पत्नी से बात हुई थी। जब उसने बताया था कि, 29 को ईद पर वह कोलकाता आएगा। लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद दोस्तों उसके शव को कोलकाता ले जाएंगे।
MORE NEWS>>>बिपरजॉय तूफान से अब तक 5 लोगो की मौत, 150 किमी/घंटे तक की रफ्तार से गुजरात की ओर बढ़ रहा तूफान, 7500 लोगों को किया गया शिफ्ट

Leave a Comment