Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

टीवी की संस्कारी बहू ने कराया बोल्ड फोटोशूट, व्हाइट बिकिनी के साथ नियॉन श्रग पहन पानी में लगाई आग

Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) इन दिनों अपने बोल्ड लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग अवतार देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti
एक्ट्रेस अपने लुक्स से फैंस को इस कदर दीवाना बना देती हैं की लोगों की निगाहें उन पर से हटने का नाम नहीं लेती हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की हॉटनेस देख यूजर्स दंग रह गए हैं।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट वेकेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@surbhijyoti) अकाउंट पर शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं। सुरभि ज्योति तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगती हैं।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालो एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लेटेस्ट व्हाइट कलर की बिकिनी में फोटोज शेयर की हैं। अपने इस आउटलुक को कंप्लीट करने के लिए बिकिनी के बाहर से नियॉन श्रग कैरी किया है।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos
समुंद्र के किनारे बिकिनी पहन कर मदमस्त अंदाज में एक्ट्रेस बेहद ही सेक्सी लग रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस दंग रह जाते हैं।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos
आपको बता दें कि, सुरभि के इंस्टाग्राम पर उन्हें 10M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,849 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>ब्लैक जालीदार टॉप में सुरभि ने ढाया क़हर, एक्ट्रेस हॉट फोटोशूट देख फैंस के उड़े होश

Leave a Comment