Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्लैक जालीदार टॉप में सुरभि ने ढाया क़हर, एक्ट्रेस हॉट फोटोशूट देख फैंस के उड़े होश

Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) इन दिनों अपने बोल्ड लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग अवतार देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti 
एक्ट्रेस हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। वो जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो वो लोगों के बीच तेज़ी से वायरल होने लगती हैं।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos
हाल ही में सुरभि ज्योति ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@surbhijyoti) अकाउंट पर शेयर कर फैंस के दिलो की धड़कने बढ़ा दी हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की हॉटनेस देख यूजर्स दंग रह गए हैं।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos
ब्लैक कलर की जालीदार टॉप पहने एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए इंटरनेट पर कहर बरपा रही हैं। इन तस्वीरो में एक्ट्रेस सिजलिंग अदाओं में पोज देते हुए बेहद ही हॉट फोटोशूट करवा रही हैं।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos
आपको बता दें कि, सुरभि के इंस्टाग्राम पर उन्हें 10M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,849 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>टीवी की संस्कारी बहू ने कराया बोल्ड फोटोशूट, व्हाइट बिकिनी के साथ नियॉन श्रग पहन पानी में लगाई आग

Leave a Comment