Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

छत्तीसगढ़ में 26 जून तक सभी स्कूल बंद, बढ़ती गर्मी और लू की वजह से CM भूपेश बघेल ने लिया फैसला, कई जिलों में लू के हालात

Cg News
Cg News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ में सभी सरकारी और निजी स्कूलों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के के निर्देश पर 26 जून 2023 तक बंद रखने के लिए कहा गया हैं। CM के इस आदेश की वजह भीषण गर्मी को बताई गई है। प्रदेश के स्कूलों में गर्मी की छुट्टियों का ऐलान 15 जून तक के लिए किया गया था, लेकिन इस वक्त कई जिलों में गर्म हवाएं चल रही है और लू के हालात बने हुए हैं।(Cg News)
CM Bhupesh Baghel 
CM Bhupesh Baghel
जिसके कारण 16 जून से स्कूल खोलने पर स्कूली छात्रों के स्वास्थ्य पर इसका बुरा असर पड़ सकता था। इसलिए मुख्यमंत्री ने गर्मी की छुट्टियां बढ़ाने का फैसला लिया है और राज्य शासन की ओर से आंशिक संशोधन करते हुए सभी बच्चो का ग्रीष्मकालीन अवकाश 26 जून तक बढ़ा दिया गया है।
CM भूपेश बघेल ने कहा कि – “बढ़ते तापमान और तेज़ गर्म हवाओं के बीच प्रदेश में गर्मी और लू से बच्चों की सुरक्षा जरूरी है। इसलिए सभी स्कूलों को 27 जून से खोला जाना ही बेहतर होगा।”(Cg News)
MORE NEWS>>>प्रयागराज गंगा नदी में नहाते समय 4 लोग डूबे, RAF जवान समेत 3 बच्चों की मौत, घटना से RAF परिसर में मचा कोहराम

Leave a Comment