Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

छत्तीसगढ़ में 26 जून तक सभी स्कूल बंद, बढ़ती गर्मी और लू की वजह से CM भूपेश बघेल ने लिया फैसला, कई जिलों में लू के हालात

Cg News
Cg News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ में सभी सरकारी और निजी स्कूलों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के के निर्देश पर 26 जून 2023 तक बंद रखने के लिए कहा गया हैं। CM के इस आदेश की वजह भीषण गर्मी को बताई गई है। प्रदेश के स्कूलों में गर्मी की छुट्टियों का ऐलान 15 जून तक के लिए किया गया था, लेकिन इस वक्त कई जिलों में गर्म हवाएं चल रही है और लू के हालात बने हुए हैं।(Cg News)
CM Bhupesh Baghel 
CM Bhupesh Baghel
जिसके कारण 16 जून से स्कूल खोलने पर स्कूली छात्रों के स्वास्थ्य पर इसका बुरा असर पड़ सकता था। इसलिए मुख्यमंत्री ने गर्मी की छुट्टियां बढ़ाने का फैसला लिया है और राज्य शासन की ओर से आंशिक संशोधन करते हुए सभी बच्चो का ग्रीष्मकालीन अवकाश 26 जून तक बढ़ा दिया गया है।
CM भूपेश बघेल ने कहा कि – “बढ़ते तापमान और तेज़ गर्म हवाओं के बीच प्रदेश में गर्मी और लू से बच्चों की सुरक्षा जरूरी है। इसलिए सभी स्कूलों को 27 जून से खोला जाना ही बेहतर होगा।”(Cg News)
MORE NEWS>>>प्रयागराज गंगा नदी में नहाते समय 4 लोग डूबे, RAF जवान समेत 3 बच्चों की मौत, घटना से RAF परिसर में मचा कोहराम

Leave a Comment