Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

प्रयागराज गंगा नदी में नहाते समय 4 लोग डूबे, RAF जवान समेत 3 बच्चों की मौत, घटना से RAF परिसर में मचा कोहराम

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के प्रयागराज में बुधवार सुबह करीब 8:15 बजे एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगो की मौत हो गयी। दरसल, बिजली जिले में कटने के कारण घर में पानी नहीं आ रहा था। इसलिए ये लोग घाट पर नहाने गए थे। तभी नदी में नहाते समय समय डूब गए। पुलिस को रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान RAF के जवान, उनका बेटा-बेटी और पड़ोसी बच्चे का शव बरामद हुआ है।
UP News
UP News
हादसा शिवकुटी के घाट का हैं, जहाँ रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) की 101 बटालियन के जवान उमेश अपने बेटे विवेक (12), बेटी स्वीटी (8) और पड़ोसी अभय प्रताप सिंह के बेटे अभिनव (10) के साथ सुबह करीब 8 बजे घाट पहुंचे थे। सभी लोग नहाने के लिए नदी में उतरे। इस बीच, सभी नदी के बीच में बने टीले पर जाने लगे। इस दौरान बच्चे डूबने लगे, उमेश ने जब बच्चों का शोर सुना तो वह उन्हें बचाने की कोशिश करने लगा। लेकिन 3 बच्चों समेत खुद भी गंगा में समा गया।
UP News
UP News
सूचना पर रैपिडएक्शन फोर्स और गोताखोर मौके पर पहुंचे और काफी प्रयास के बाद पहले उमेश, विवेक और अभिनव के शव को नदी से निकाला गया। इसके कुछ देर बाद ही बेटी स्वीटी का शव भी बरामद कर लिया गया। सभी शवों को शिवकुटी पुलिस ने लिखा-पढ़ी कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पतला भेज दिया है।
MORE NEWS>>>9000 छात्र-छात्राओं को सरकार देगी ई-स्कूटी, ऐसा करने वाला देश में पहला राज्य बना मध्यप्रदेश, 15 जून से हो सकेंगे ट्रांसफर

Leave a Comment