Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

प्रयागराज गंगा नदी में नहाते समय 4 लोग डूबे, RAF जवान समेत 3 बच्चों की मौत, घटना से RAF परिसर में मचा कोहराम

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के प्रयागराज में बुधवार सुबह करीब 8:15 बजे एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगो की मौत हो गयी। दरसल, बिजली जिले में कटने के कारण घर में पानी नहीं आ रहा था। इसलिए ये लोग घाट पर नहाने गए थे। तभी नदी में नहाते समय समय डूब गए। पुलिस को रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान RAF के जवान, उनका बेटा-बेटी और पड़ोसी बच्चे का शव बरामद हुआ है।
UP News
UP News
हादसा शिवकुटी के घाट का हैं, जहाँ रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) की 101 बटालियन के जवान उमेश अपने बेटे विवेक (12), बेटी स्वीटी (8) और पड़ोसी अभय प्रताप सिंह के बेटे अभिनव (10) के साथ सुबह करीब 8 बजे घाट पहुंचे थे। सभी लोग नहाने के लिए नदी में उतरे। इस बीच, सभी नदी के बीच में बने टीले पर जाने लगे। इस दौरान बच्चे डूबने लगे, उमेश ने जब बच्चों का शोर सुना तो वह उन्हें बचाने की कोशिश करने लगा। लेकिन 3 बच्चों समेत खुद भी गंगा में समा गया।
UP News
UP News
सूचना पर रैपिडएक्शन फोर्स और गोताखोर मौके पर पहुंचे और काफी प्रयास के बाद पहले उमेश, विवेक और अभिनव के शव को नदी से निकाला गया। इसके कुछ देर बाद ही बेटी स्वीटी का शव भी बरामद कर लिया गया। सभी शवों को शिवकुटी पुलिस ने लिखा-पढ़ी कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पतला भेज दिया है।
MORE NEWS>>>9000 छात्र-छात्राओं को सरकार देगी ई-स्कूटी, ऐसा करने वाला देश में पहला राज्य बना मध्यप्रदेश, 15 जून से हो सकेंगे ट्रांसफर

Leave a Comment