Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

9000 छात्र-छात्राओं को सरकार देगी ई-स्कूटी, ऐसा करने वाला देश में पहला राज्य बना मध्यप्रदेश, 15 जून से हो सकेंगे ट्रांसफर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्यप्रदेश की कैबिनेट बैठक में तय हुआ है कि, प्रदेश के 12वीं पास 9000 छात्र-छात्राओं को ई-स्कूटी को दी जाएगी। ये वो स्टूडेंट्स हैं जिन्होंने अपने स्कूल में टॉप किया है, यानी जो स्कूल टॉपर हैं। जिले के अंदर के ट्रांसफर से 15 से 30 जून तक के लिए बैन हटा लिया गया है। वहीँ, सहकारिता नीति को भी कैबिनेट से अप्रूवल मिला है। ऐसा करने वाला मध्यप्रदेश अब देश में पहला राज्य बन गया है।
MP Live Updates
MP Live Updates
वहीँ, SC/ST के छात्रवृत्ति के लिए आय सीमा को 6 लाख से बढ़ाकर 8 लाख रुपए तक करने के प्रस्ताव पर भी मुहर लगी है। 29 नई ‘समूह नल जल योजनाओं’ को भी मंजूरी दी गई हैं और ओंकारेश्वर फ्लोटिंग सोलर परियोजना के लिए भुगतान सुरक्षा की गारंटी, मुख्यमंत्री यूथ इंटर्नशिप फॉर प्रोफेशनल डेवलपमेंट प्रोग्राम में संशोधन को भी स्वीकृति दी गई। मध्यप्रदेश के स्थाई निवासी ‘शौर्य अलंकरण श्रृंखला’ के मेडल मिलने वालों को सरकार की ओर से दी जाने वाली पुरस्कार राशि में बढ़त भी की गई है।
MP Live Updates
MP Live Updates
खंडवा में बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर हत्या –
उधर, खंडवा में मंगलवार देर रात एक बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। मामला पिपलोद थानाक्षेत्र के ग्राम शालीढाणा का है। जहाँ रात को खेत पर गए पति-पत्नी की किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी, उनका बेटा जब बुधवार सुबह खेत पर गया, तो उसे दोनों के शव खटिया पर मिले। बेटे उमेश ने कोटवार के जरिए पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शंकरलाल (55) और उनकी पत्नी कालीबाई (53) के शवो को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया हैं। फ़िलहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीमें घटनास्थल पर जांच कर रही हैं।
MORE NEWS>>>ब्लैक जालीदार टॉप में सुरभि ने ढाया क़हर, एक्ट्रेस हॉट फोटोशूट देख फैंस के उड़े होश

Leave a Comment