Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पिंक बिकीनी में एमी ने दिखाया सेक्सी फिगर, एक्ट्रेस का हॉट अवतार देख पानी-पानी हुए फैंस, तेज़ी से वायरल हो रही तस्वीरें

Amy Aela Photos
Amy Aela Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ऑस्ट्रेलियाई-भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल एमी एला (Amy Aela) की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस हर बार अपनी फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। 
इन दिनों एक्ट्रेस एमी एला मालदीव में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और वहीं से अपनी बिकिनी लुक्स में कुछ फोटोज शेयर कर अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं।
Amy Aela Photos
Amy Aela Photos
हाल ही में एमी ने अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@amyaela) अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देख यूजर्स दंग रह गए हैं और तस्वीरों पर कॉमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं।
अपनी इन फोटोज में एमी समुंद्र किनारे पिंक कलर की बिकिनी पहनकर एक्ट्रेस ने बीच पर अपनी परफेक्ट टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर बेहद ही सिजलिंग और हॉट अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।
Amy Aela Photos
Amy Aela Photos
भीगे बाल, नो मेकअप लुक और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल फैंस के दिलों पर खंजर चलाने का काम कर रही हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड के सुपरहीरो अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म Runway 34 में नजर आई थीं। इन दिनों एक्ट्रेस शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म Bloody Daddy में धमाल मचा रही हैं।
आपको बता दें कि, एमी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.8 M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,751 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Amy Aela Photos
Amy Aela Photos
MORE NEWS>>>करनाल में IELTS कर रहे छात्र की बेहरहमी से हत्या, आरोपियों ने पार्क में बुलाकर लाठी-डंडों से पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

Leave a Comment