Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

करनाल में IELTS कर रहे छात्र की बेहरहमी से हत्या, आरोपियों ने पार्क में बुलाकर लाठी-डंडों से पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

Murder in kanpur
Murder in kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के करनाल जिले में एक छात्र की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। युवक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और विदेश जाने के लिए IELTS कर रहा था। फ़िलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
Narendra (18)
Narendra (18)
जानकारी के अनुसार, गांव बड़ौता निवासी नरेन्द्र (18) बस स्टैंड के पास एक प्राइवेट इंस्टीट्यूट में IELTS कर रहा था और किसी बात को लेकर दयाल सिंह कॉलेज के छात्रों से उसकी कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद 2 दिन पहले नरेंद्र को उसके मामले की सुलह करने के लिए युवको ने कर्ण पार्क में बुलाया और 5 से 6 लोगो ने उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। डंडों से उसके सिर पर भी कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
Murder in Haryana
Murder in Haryana
नरेन्द्र को उसके दोस्तों ने घायल हालत में करनाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व परिजन अस्पताल पहुंचे। लेकिन उस वक़्त युवक कुछ भी बोलने के हालत में नहीं था। वहीं, गुरुवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजन कमल ने बताया कि, नरेन्द्र 12वीं कक्षा के बाद IELTS कर रहा था और अब वह आगे की पढ़ाई करने के लिए विदेश जाना चाहता था। उसकी एक छोटी बहन है, जो पढ़ाई कर रही है।
Murder in Haryana
Murder in Haryana
सिविल लाइन थाना SHO ललित कुमार के मुताबिक, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है। परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फ़िलहाल, नरेन्द्र की मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया है।
MORE NEWS>>>रायगढ़ के जंगल में मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, BSC फाइनल ईयर के दोनों स्टूडेंट ने कीटनाशक खाकर दी जान

Leave a Comment