Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रायगढ़ के जंगल में मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, BSC फाइनल ईयर के दोनों स्टूडेंट ने कीटनाशक खाकर दी जान

Suicide in Cg
Suicide in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में खरसिया विधानसभा क्षेत्र के जंगल में प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों युवक-युवती BSC फाइनल ईयर के स्टूडेंट थे और एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन उनके परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे जिसके चलते दोनों ने कीटनाशक खाकर अपनी जान दे दी।
Suicide in Cg
Suicide in Cg
आत्महत्या का यह मामला खरसिया थाना अंतर्गत जोबी चौकी क्षेत्र का है। जहां ग्राम फरकानारा के डोमनारा का रहने वाला चंद्रशेखर राठिया (22 साल) का कुछ सालों से फरकानारा की रहने वाली जमुना राठिया (22 वर्ष) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के सपने देख रहे प्रेमी जोड़े ने घरवालों को भी अपने अफेयर की बात बताई थी। इस पर युवक के घरवाले युवती जमुना के घर दोनों के रिश्ते की बात भी करने के लिए गए थे, लेकिन युवती के परिजनों ने बाद में बात करने का कहते हुए उन्हें टाल दिया। जिसके बाद दोनों प्रेमी बहुत निराश हुए।
Suicide in Cg
Suicide in Cg
उन्हें लगा कि, उन दोनों के रिश्ते से परिजन खुश नहीं हैं। इसलिए बुधवार तड़के 3 बजे युवक-युवती अपने घर से बहाना बनाकर निकले और पास के ही जंगल में जाकर कीटनाशक दवा खा कर अपनी जान दे दी। अगले दिन जब युवक-युवती घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया। इस बीच मृतका का भाई गंगा कुमार राठिया अपने दोस्तों के साथ शौच करने जंगल की ओर चला गया, जहां उसने बहन जमुना और युवक चंद्रशेखर की लाश देखी और गांववालों के साथ पुलिस को घटना की जानकारी दी।
MORE NEWS>>>हैदराबाद की युवती की UK में चाकू गोदकर बेहरहमी से हत्या, तीन साल पहले पढ़ने गई थी लंदन, दो आरोपी गिरफ्तार
घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। और इसके बाद दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। वहीँ, पुलिस मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Comment