Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हैदराबाद की युवती की UK में चाकू गोदकर बेहरहमी से हत्या, तीन साल पहले पढ़ने गई थी लंदन, दो आरोपी गिरफ्तार

Ujjain News
Ujjain News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

लंदन में रह रही हैदराबाद की एक युवती की चाकू गोदकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। बीते तीन साल लंदन में रहकर पढ़ाई करने के बाद नौकरी करने वाली 27 साल की तेजस्विनी को ब्राजील के रहने वाले एक शख्स ने उसके फ्लैट में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया, इस दौरान उसकी रूममेट को भी कई गंभीर चोटें आईं हैं।
Kontham Tejaswini Reddy (27)
Kontham Tejaswini Reddy (27)
मेट्रोपॉलिटन पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान हैदराबाद के चंपापेट की रहने वाली कोंथम तेजस्विनी रेड्डी (27) के रूप में हुई हैं। वह अपने दोस्तों के साथ लंदन के नील क्रिसेंट, वेम्बली में रहती थी। बीते मंगलवार को ब्राजील के रहने वाले एक शख्स ने तेजस्विनी और उसकी रूममेट पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई, वहीं उसकी दोस्त को गंभीर चोटें आईं हैं।
मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने इस हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पहले हमले के संदिग्ध का पता लगाने में जनता की मदद लेने के लिए ब्राजील के नागरिक केवेन एंटोनियो लौरेंको डी मोरिस की एक तस्वीर जारी की थी। 23 वर्षीय व्यक्ति को अब वेम्बली में नील क्रिसेंट के अपराध स्थल के पास हैरो में से गिरफ्तार किया गया है।
फ्लैट में रहने वाली दोनों युवतियों पर किया था हमला –
पुलिस ने एक बयान में कहा कि, दो महिलाओं पर चाकू से हमला किया गया था। इमरजेंसी सेवाओं के प्रयास के बाद भी 27 वर्षीय महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीँ, उसके परिजनों को अभीतक सूचना नहीं दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस औपचारिक रूप से मृतका की पहचान जारी करेगी।
तीन साल पहले पढ़ने गई थी लंदन –
मृतका के पिता के मुताबिक, तेजस्विनी 3 साल पहले लंदन गई थी और वहां मास्टर ऑफ साइंस का कोर्स पूरा किया था। वह पिछले साल ही अगस्त में हैदराबाद आई थी और सितंबर में वापस लंदन चली गई। इस साल मई में हैदराबाद आने वाली थी, जिसको लेकर हम उसकी शादी करने का प्लान बना रहे थे। उसने कहा कि, शादी तय होने के बाद वह वापस जाएगी और इसके लिए उसने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया और कहा था कि, वह एक और महीने काम करने के बाद वापस इंडिया आ जाएगी।
MORE NEWS>>>ग्रीस के समुद्र में प्रवासियों से भरा जहाज समुद्र में डूबा, हादसे में अब तक 79 लोगो की मौत, सैकड़ों लोग लापता

Leave a Comment